• Fri. May 17th, 2024

मुंडन संस्कार कार्यक्रम में कराया गया बिना परमिशन बार बालाओं का डांस,वीडियो वायरल

Report By : Umesh Chandra Fatehpur (UP)

यूपी के फतेहपुर में फिर बिना परमिशन आचार संहिता को उलंघन करते हुए बार बालाओं का अश्लील गानों पर डांस कराया जा रहा है। बार बालाओं के डांस का किसी ग्रामीण ने वीडियो बनाकर सोशल मीडिया में वायरल कर दिया।वीडियो वायरल होने पर पुलिस ने कहा कि आचार संहिता और बिना परमिशन कार्यक्रम कराने का मुकदमा दर्ज किया जा रहा है।

लोकसभा चुनाव को लेकर लागू है धारा 144 फिर भी लोगों को नही रह पुलिस का डर

जिले के सोशल मीडिया में बार बालाओं के डांस का वीडियो वायरल होने पर जानकारी किया गया तो मालूम पड़ा कि यह वायरल वीडियो खागा कोतवाली क्षेत्र के खेमकरनपुर मजरे बसई गांव के रहने वाले मुन्ना रैदास के यहां मुंडन संस्कार के बाद बीती मंगलवार की रात बिना परमिशन बार बालाओं का डांस कराया गया।लोकसभा चुनाव के कारण जिले में धारा 144 लागू होने के साथ आचार संहिता भी लागू है।

बारबालाओं का डांस कराने वाले संचालक के खिलाप मुकदमा दर्ज

इस तरह के आयोजन के लिए जिला प्रशासन से अनुमति लेनी पड़ती हैं लेकिन लगातार जिले में बिना परमिशन बार बालाओं का डांस कराया जा रहा है।अभी एक दिन इसी तरह के मामले में पुलिस ने एक व्यक्ति के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है।

आदर्श आचार संहिनता का उलंघन न करने की पुलिस ने किया अपील

बार बालाओं के डांस का वीडियो वायरल होने पर कोतवाली प्रभारी तेज बहुदार सिंह ने बताया कि बिना पतमिशन बार बालाओं का डांस कराया गया है।चौकी प्रभारी को मौके पर भेजकर जांच कराया जा रहा है मुकदमा दर्ज कर कार्यवाही किया जायेगा। आमजनमानस से ये अपील है कि लोकसभा चुनाव जब तक धारा 144 लागू है कोई भी ऐसे आयोजन न करें।

By admin

Journalist & Entertainer Ankit Srivastav ( Ankshree)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *