• Tue. May 21st, 2024

फतेहपुर में नीलगाय से टकराकर पलटी कार एक ही परिवार के मासूम सहित 8 घायल

Report By : Umesh Chandra Fatehpur (UP)

उत्तर प्रदेश के फतेहपुर में दो अलग अलग थाना क्षेत्र में सड़क हादसे हो गए जिसमें नील गाय टकराकर कार पलट गई और सड़क पर पड़ी गिट्टी से फिसलकर बाइक सवार सड़क पर गिरकर घायल हो गए। सड़क हादसे में 11 लोग घायल हो गए,जहां 9 लोगों की हालत गंभीर देखकर डॉक्टर ने कानपुर मेडिकल कॉलेज के लिए रेफर कर दिया। दो घायलों का जिला अस्पताल में इलाज चल रहा है।

घटना स्थल में बिलखते मासूम बच्चों को देखकर राहगीरों ने बुलाई एम्बुलेंस

जिले के हुसैनगंज थाना क्षेत्र के सात मील चौराहा से पहले बीते मंगलवार की रात करीब 12 बजे के आस आस लखनऊ की ओर से आ रही तेज रफ्तार कार नील गाय से टकराकर कई पलटी खाकर पलट जाने से कार में सवार बच्चे बुजुर्ग सहित 8 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए।राहगीरों ने देखा तो मामले पर पुलिस को जानकारी देकर घायलों को कार से बाहर निकाला मासूम बच्चों सहित 6 लोगों के सिर में गंभीर चोंटे आ गईं सूचना पर पहुची पुलिस ने सभी को 108 एम्बुलेंस के मदद से जिला अस्पताल में भर्ती कराया।

शादी समारोह में शामिल होने जा रहा परिवार हादसे का शिकार

हादसे में रविन्द्र कुमार जिनकी पत्नी सीमा लखनऊ में ड्यूटी करती है।रविन्द्र बहन के शादी में शामिल होने लखनऊ से बाँदा जिले के मटोंघ के पास लोहरा गांव जा रहा थे।कार में 10 साल का बेटा डोलू और राज 15 वर्ष,साधना 34 वर्ष,समर 12 वर्ष,यशिका 4 वर्ष,अरविंद सिंह 35 वर्ष की हालत गंभीर देखकर डॉक्टर ने सभी को कानपुर मेडिकल कालेज के लिए रेफर कर दिया।

टूटी रोड होने से हुवा हादसा बाइक सवार तीन लोग रोड में गिरे

दूसरा हादसा हथगाम थाना क्षेत्र के रहमत हसऊपुर गांव के पास सड़क जर्जर होने से गिट्टी में बाइक फिसल जाने के कारण बाइक गिरने से मनोज,संदीप और बलवान गंभीर रूप से घायल हो गए।सूचना पर पहुची पुलिस ने तीनों घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया।जहां पर मनोज की हालत गंभीर देखकर डॉक्टर ने कानपुर मेडिकल कॉलेज के लिए रेफर कर दिया।

रोड सेफ्टी और खराब रोड के कारण हुवे दोनों हादसे

जिले के दो थाना क्षेत्र में हुए दो अलग अलग सड़क हादसे में 11 लोग घायल हुए थे जिसमें 9 लोगों की हालत गंभीर देखकर डॉक्टर ने कानपुर मेडिकल कॉलेज के लिए रेफर किया है। वंही घायल 24 वर्षीय युवती ने बताया कि लखनऊ से वह लोग कार से मटौंघ जा रहे थे तभी रोड में सेफ्टी तार न लगे होने की वजह से यह हादसा हो गया।

By admin

Journalist & Entertainer Ankit Srivastav ( Ankshree)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *