• Tue. Apr 30th, 2024

फतेहपुर में सवारियों से भरी सरकारी बस होटल में जा घुसी ,होटल हुआ तहस नहस

Report By : Umesh Chandra Fatehpur (UP)

यूपी के फतेहपुर एक बड़ा हादसा होते होते टल गया। सरकारी बस स्टैंड पर खड़ी रोडवेज बस में सवारी बैठी रही उसी समय अचानक बिना स्टार्ट किये बस चल पड़ी और एक होटल में जा घुसी।जिससे होटल तहस नहस हो गया। हादसे के वक्त होटल मालिक ने भागकर जान बचाई। बस ड्राइवर की लापरवाही से यह हादसा हुआ गलीमत रही कि बस रोड या हाइवे में नहीं गयी, बस यात्रियों ने हादसे के बाद बड़ी घटना न होने पर राहत की सांस ली।

बस ड्राइवर की लापरवाही से बस बिना स्टार्ट हुवे भागी

जिले के ललौली क्षेत्र के ललौली बस स्टॉप के अंदर आज बुधवार के दिन बस चालक कानपुर से होते हुए बाँदा जा रहा था। सवारी भरने के लिए बस स्टॉप के अंदर बस को खड़ी कर दिया। जहां पर बस ढलान वाली जगह पर खड़ी होने से अपने आप चल दी, बस पर लगभग 20 से 25 यात्री सवार थे तभी चालक बस खड़ी कर दूसरी ओर चला गया और बस अपने आप चलते हुवे एक होटल में जा घुसी। हालांकि इस घटना से कोई बड़ी अनहोनी घटना घटित नहीं हुई क्योंकि उस समय होटल के बाहर और अंदर कोई नहीं बैठा हुआ था केवल होटल मालिक ही होटल में था होटल मालिक ने बस को अपनी ओर आते देखा तो वह दहसत में आकर सीधे बाहर की ओर भागकर अपनी जान बचाई।

बस हादसे पर स्थानीयों ने खोली हादसे के कारण की पोल

वहीं स्थानीय शकील अहमद,दुकानदार रफीक अहमद ने बताया कि ललौली बस स्टॉप में मरम्मत का कार्य चल रहा है जहां ठेकेदार के द्वारा दरवाजे पर ईंट पत्थर डालकर ढाल बना दिया गया। जिस कारण यह हादसा हुआ है। अगर बस चालक बस को खड़ी करने से पहले सावधानी दिखता तो हादसा न होता। वहीं होटल मालिक ने बताया कि उसके होटल का काउंटर, टीन सेड तथा फर्नीचर टूट जाने से करीब 15 हजार तक का उसे नुकसान हुआ है।

पुलिस ने चालक को पकड़ गाड़ी चलाने का पढ़ाया पाठ

थाना प्रभारी ने बताया कि ढाल के वजह से रोडवेज बस होटल में घुस गई है।किसी प्रकार की जनहानि नही हुई है।बस में सवार सभी यात्री सुरक्षित है लेकिन एक बड़ा हादसा हो सकता था इस लिए बस चालक को बैठाकर सावधानी से गाड़ी चलाने की हिदायत दी गयी और बस को चेक करने के बाद चालक लेकर चल गया।

By admin

Journalist & Entertainer Ankit Srivastav ( Ankshree)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *