• Tue. Feb 27th, 2024

Delhi Crime : ACP के बेटे का मर्डर कर हरियाणा के नहर में फेंकी लाश, हत्याकांड की ये है पूरी कहानी…

ByICN Desk

Jan 27, 2024

Report By : Ankit Srivastav (Delhi Crime)

राजधानी दिल्ली में उस समय हड़कंप मच गया जब यहां ऑउटर नॉर्थ जिले में तैनात ACP के बेटे की हत्या कर दी गई। ACP के बेटे का नाम लक्ष्य चौहान था। जिसकी पानीपत में मुनक नहर में धक्का देकर हत्या कर दी गई है। लक्ष्य का शव अभी बरामद नहीं हो पाया है जिसकी तलाश में पुलिस लगी हुई है। मामले में पुलिस ने एक आरोपी अभिषेक नाम के युवक को गिरफ्तार किया है। अभिषेक के साथी विकास भारद्वाज की पुलिस तलाश कर रही है।

मामले में क्या बोली पुलिस
पुलिस के अनुसार, विकास भारद्वाज तीस हजारी कोर्ट में एक वकील के पास क्लर्क का काम करता है। मृतक लक्ष्य चौहान, जो कि खुद पेशे से वकील था, उसने विकास भारद्वाज से पैसे लिए जो वो वापस नहीं दे रहा था। विकास ने जब लक्ष्य से पैसे मांगे तो उसने विकास भारद्वाज से बदतमीजी की। इसी के चलते विकास ने अपने दोस्त अभिषेक के साथ मिलकर लक्ष्य की हत्या की साजिश रची।

वहीं इस मामले में डीसीपी रवि कुमार सिंह का कहना है कि भिवानी से शादी से लौटते समय लक्ष्य, विकास और अभिषेक देर रात पानीपत स्थित नहर के किनारे पेशाब करने के लिए रुके थे। मौका देखकर विकास और अभिषेक ने लक्ष्य को नहर में धक्का दे दिया और फिर लक्ष्य की कार से विकास ने अभिषेक को उसके घर छोड़ दिया। बीते 23 जनवरी से लक्ष्य का उसके परिवार से कोई संपर्क नहीं हो पा रहा था। परिवार वाले काफी परेशान थे।

चूंकी लक्ष्य के ACP पिता को उसके और विकास की दोस्ती के बारे में पता था तो उन्होंने विकास से फोन कर लक्ष्य के बारे में जानकारी ली। इस पर विकास ने कहा कि लक्ष्य ने उन्हें पानीपत में उतार दिया था और उसके बाद कहीं चला गया। जिसके बाद पुलिस को विकास पर शक हुआ तो सर्विलांस की मदद से पुलिस ने उसके दोस्त अभिषेक को हरियाणा से दबोच लिया।

पुलिस की पूछताछ में ये बोला आरोपी
पूछताछ में अभिषेक ने लक्ष्य की हत्या की बात कबूल की है। लक्ष्य के फोन की आखिरी लोकेशन भी पानीपत में मिली, इस वजह से दिल्ली पुलिस नहर में सर्च ऑपरेशन चला रही है। लक्ष्य की कार बरामद कर ली गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *