• Sun. May 19th, 2024

UP : Deputy CM केशव प्रसाद मौर्या ने पूर्व सांसद भैरो प्रसाद मिश्रा से मिलकर जताई संवेदना, लापरवाह डाक्टरों को कार्यमुक्त कर दिया गया है…

Report By : Dhirendra Shukla ,Chitrakoot (UP)

Chitrakoot : बांदा चित्रकूट के पूर्व सांसद भैरव प्रसाद मिश्रा के पुत्र के निधन पर शोक संवेदना व्यक्त करने आए डिप्टी सीएम के सबसे मौर्य ने कहां की भैरव प्रसाद मिश्रा उनके साथ 2014 से 19 लोकसभा में सांसद थे उनके बेटे की निधन का समाचार मिलने पर सरकार की तरफ से शोक संवेदना व्यक्त करने आए हैं। उन्होंने कहा कि इस दुख की घड़ी में हुआ है उनकी सरकार जी के दुख में शामिल है और उनके परिवार को ईश्वर इस दुख को चाहे सहने की क्षमता प्रदान करें। डिप्टी सीएम ने पीजीआई इलाज न मिलने पर कहा की लापरवाही करने वाले स्टाफ पर सख्त कार्रवाई की जाएगी और मामले की उच्च स्तरीय जांच की जा रही है। लापरवाह डाक्टरों को कार्य मुक्त कर दीया गया है। उन्होंने कहा कि यह राजनीति कभी से नहीं है और इलाज में जो देरी की गई है उसकी वजह से ऐसी घटना हुई है जिसकी जांच कर सख्त कार्रवाई की जाएगी।

पूर्व सांसद भैरों प्रसाद मिश्रा ने बताया कि उनके बेटे की तबीयत ज्यादा बिगड़ने पर पीजीआई लखनऊ शनिवार को ले जाया गया था जिसको लेकर पीजीआई में उनकी पहले भी बात हुई थी और डिप्टी सीएम बृजेश पाठक के यहां से सभी को फोन भी कराया गया था आश्वासन दिया गया था कि इच्छा ईलाज होगा। लेकिन वहां पहुंचने पर लापरवाही की गई और उनके बेटे का इलाज समय से नहीं किया गया जिससे उसकी सांसे रुकने लगी और कुछ ही देर में उनके बेटे ने दम तोड़ दिया जिसको लेकर वह धरने पर बैठ गए थे और स्टाफ के व्यवहार को लेकर शिकायत दर्ज कराई थी।
वह चाहते हैं कि अगर कोई इलाज कराने जाए तो उसको किसी तरीके की परेशानी ना हो और उनका इलाज किया जाए और लापरवाही करने वाले स्टाफ के खिलाफत कार्रवाई की जाए।

By admin

Journalist & Entertainer Ankit Srivastav ( Ankshree)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *