• Sun. May 19th, 2024

UP : कौशांबी में Honour Killing, प्रेमी से बात करने पर मां ने छोटी बेटी और बहु के साथ मिलकर की बड़ी बेटी की हत्या, प्रेमी को फंसाने के लिए थाने में दर्ज कराई अपहरण की झूठी रिपोर्ट…

Report By : Saif Rizvi ,Kaushami (UP)

Kaushambi : उत्तर प्रदेश के कौशांबी जिले में पुलिस ने कुएं में मिली युवती के शव के मामले में सनसनीखेज खुलासा किया है। पुलिस के मुताबिक प्रेमी से बात करने से नाराज मां ने अपनी छोटी बेटी और बहू के साथ मिलकर बड़ी बेटी की कुल्हाड़ी से गला काटकर हत्या कर दी। इस वारदात को अंजाम देने के बाद उसके शव को बोरे में भरकर घर से कुछ दूरी पर मौजूद कुएं में फेंक दिया। आरोपी मां ने प्रेमी युवक को फंसाने के लिए थाने में अपहरण की झूठी रिपोर्ट दर्ज कराई थी। पुलिस ने 26 अक्तूबर को कुएं से युवती का शव बरामद करने के बाद जब अपनी तफ्तीश तेज की तो घटना का खुलासा हुआ।

पुलिस ने हत्या के आरोप में मृतका की मां और छोटी बहन को गिरफ्तार कर उसके निशानदेही पर आलाकत्ल कुल्हाड़ी भी बरामद कर ली है। जबकि घटना में शामिल मृतका की भाभी अभी फरार है। पुलिस उसकी गिरफ्तारी के लिए संभावित ठिकानों पर दबिश दे रही है। घटना मंझनपुर कोतवाली इलाके के तेजवापुर गांव की है।

दरअसल, मंझनपुर कोतवाली क्षेत्र के तेजवापुर गांव की रहने वाली शिवपति देवी ने 14 अक्टूबर को अपनी बेटी की अपहरण की रिपोर्ट गांव के ही रहने वाले अभय के खिलाफ दर्ज कराई थी। 26 अक्तूबर को कुएं में एक युवती का शव बरामद हुआ था। शव की पहचान शिवपति देवी ने अपनी बेटी सावित्री के रूप में करते प्रेमी अभय के खिलाफ कार्रवाई के लिए पुलिस पर दबाव बनाया। पुलिस ने मृतका के प्रेमी अभय को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो उसने मृतका से प्रेम संबंध की बात स्वीकार की, लेकिन हत्या की बात से उसने साफ इनकार कर दिया। जिसके बाद पुलिस ने शक के आधार पर मृतका की मां शिवपति को हिरासत में लेकर जब सख्ती से पूछताछ की तो उसने हत्या करने की बात स्वीकार की।

एसपी ब्रजेश कुमार श्रीवास्तव ने हॉरर किलिंग की वारदात का खुलासा करते हुए बताया कि मृतका की मां शिवपति से जब सख्ती से पूछताछ की गई तो उसने पुलिस को बताया उसकी बेटी सावित्री देवी गांव के अभय से प्रेम करती थी। वह फोन पर उससे बात करती थी। उसके कई बार मना करने के बाद भी उसने प्रेमी युवक से बात करना नही छोड़ा। जिससे नाराज होकर उसने 2 अक्तूबर की रात छोटी बेटी और बहू के साथ मिलकर सावित्री की कुल्हाड़ी से गला काटकर हत्या कर दी। वारदात को अंजाम देने के बाद उसके शव को बोरे में भरकर पास के एक कुएं में फेंक दिया। जिसके बाद उसने प्रेमी अभय को फंसाने के लिए उसके खिलाफ थाने में अपहरण की झूठी रिपोर्ट दर्ज करा दी। पुलिस ने तफ्तीश के दौरान घटना का सफल अनावरण करते हुए आरोपी मां शिवपति और उसकी नाबालिग बेटी को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेजा दिया। वहीं घटना में शामिल मृतका की भाभी की तलाश की जा रही है।

By admin

Journalist & Entertainer Ankit Srivastav ( Ankshree)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *