• Sat. Jul 27th, 2024

फतेहपुर पुलिस ने मोबाइल शॉप की दुकान में हुई चोरी का किया खुलासा,23 एंड्रॉयड फोन के साथ एक अंतर्जनपदीय अपराधी को किया गिरफ्तार

Report By : Umesh Chandra Fatehpur (UP)

यूपी के फतेहपुर में तीन माह पूर्व एक मोबाइल शॉप की दुकान में अज्ञात लोगो द्वारा दीवार तोड़कर करीब लाखों रुपए कीमत का मोबाइल फोन सहित नकदी लेकर फरार हो गए थे।घटना के खुलासे के लिए लगी पुलिस टीम को आज सफलता मिली है जहां एक अंतर्जनपदीय अपराधी को गिरफ्तार किया है।जिसके निशानदेही पर चोरी के एंड्रॉयड मोबाइल और नकदी सहित गांजा बरामद हुआ है।जिसका खुलासा पुलिस ने किया है।

पुलिस लाइन परिसर के मनोरंजन कक्ष में मोबाइल शॉप में हुई चोरी का खुलासा करते हुए अपर पुलिस अधीक्षक विजय शंकर मिश्रा ने बताया कि 6 फरवरी 2024 को ललौली थाना क्षेत्र के कस्बा के रहने वाले अरमान निवासी शान्ति नगर बहुआ ने तहरीर दिया कि बीती रात में अज्ञात लोगों के द्वारा दुकान की दीवार तोड़कर 42 एंड्रॉयड मोबाइल फोन को चोरी किया गया है।जिसकी कीमत करीब चार लाख रुपए के ऊपर है जिस पर मुकदमा दर्ज कर सीसीटीवी कैमरे के मदद से फोटो निकला कर पुलिस टीम लगातार तलाश कर रही रही।

जांच के दौरान फोटो के माध्यम से शिनाख्त करते हुए कंजरन डेरा के पास से छत्रपाल उर्फ बटेरा केवट 60 वर्ष को गिरफ्तार किया गया।पकड़े गए शातिर अपराधी के निशानदेही पर 23 एंड्रॉयड मोबाइल फोन,3700 रुपए, दो किलो गांजा बरामद कर जेल भेजने की कार्यवाही की गई है।

एएसपी ने बताया कि पकड़े गए अपराधी के ऊपर बाँदा जिले सहित अन्य जिलों में कुल 15 मुकदमा पहले से दर्ज है। थाना प्रभारी तारकेश्वर राय ने टीम के साथ इस घटना के अपराधी को गिरफ्तार किया है।

By admin

Journalist & Entertainer Ankit Srivastav ( Ankshree)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *