• Fri. Jun 14th, 2024

कंगना को थप्पड़ मारने की आरोपी महिला CISF कर्मी पर दर्ज हुई FIR

Report By : Ankit Srivastav, ICN Network

हिमाचल प्रदेश के मंडी से सांसद और अभिनेत्री कंगना रनोट को थप्पड़ मारने वाली CISF की महिला जवान कुलविंदर कौर के खिलाफ मोहाली पुलिस के एयरपोर्ट थाने में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। उसके खिलाफ यह मुकदमा आईपीसी की धारा 323 (मारपीट करना) और 341 (रास्ता रोकना) के तहत किया गया है।

इसमें जवान कुलविंदर कौर की गिरफ्तारी नहीं होगी। क्योंकि दोनों ही धारा जमानती है। इसमें उसे पुलिस स्टेशन से ही जमानत मिल जाएगी। अभी आरोपी कुलविंदर कौर को सीआईएसएफ ने अपने हिरासत में रखा है और पुलिस मामले की जांच कर रही है।

कंगना ने किसान आंदोलन के दौरान कई बयान दिए थे। उन्होंने सोशल मीडिया पर आंदोलनकारियों की तुलना खालिस्तानी आतंकियों से की थी। उन्होंने लिखा था- ‘खालिस्तानी आतंकवादी आज सरकार पर दबाव बना रहे हैं, लेकिन हमें एक महिला प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी को नहीं भूलना चाहिए।

कंगना ने किसान आंदोलन को लेकर कई ट्वीट किए थे। इसकी वजह से उनकी पंजाबी सिंगर और एक्टर दिलजीत दोसांझ के साथ सोशल मीडिया पर तीखी बहस भी हो गई थी। शिरोमणि अकाली दल के नेताओं ने कंगना के खिलाफ केस भी दर्ज कराया था।

कंगना ने इस घटना की पुष्टि इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी शेयर कर भी की थी। उन्होंने कहा था, ‘मैं सेफ हूं। आज चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर मेरे साथ हादसा हो गया। एयरपोर्ट पर एक महिला जवान ने मुझे गालियां देनी शुरू कर दीं।

उसने बताया कि वो किसान आंदोलन की सपोर्टर है। उसने साइड से आकर मुझे चेहरे पर हिट कर दिया। मैं तो सुरक्षित हूं, लेकिन मेरी चिंता पंजाब में बढ़ रहे उग्रवाद और आतंकवाद को लेकर है। इसे कैसे भी करके हैंडल करना पड़ेगा।

By admin

Journalist & Entertainer Ankit Srivastav ( Ankshree)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *