• Tue. Jun 18th, 2024

गाजियाबाद में AC ब्लास्ट से बिल्डिंग के सेकंड फ्लोर में लगी आग,रहने वालों ने भागकर बचाई जान

Report By : Ankit Srivastav, ICN Network

गाजियाबाद के वसुंधरा इलाके में आज सुबह तड़के AC ब्लास्ट होने से फ्लैट में आग लग गई। एक फ्लैट का काफी सामान जल गया, जबकि दूसरा फ्लैट चपेट में आने से बाल-बाल बचा। फायर विभाग ने मौके पर पहुंचकर आग पर काबू पाया। अभी ये पता नहीं चल सका कि AC में ब्लास्ट कैसे हुआ।

लोगो ने कहा कि बिल्डिंग के सेकेंड फ्लोर तक आग लपटें पहुंच रहीं थी ।चीफ फायर ऑफिसर (CFO) राहुल पाल ने बताया, वसुंधरा सेक्टर-1 में रहने वाले रणवीर सिंह ने गुरुवार सुबह साढ़े 5 बजे फायर स्टेशन वैशाली को कॉल करके सूचना दी कि उनके फ्लैट में आग लग गई है। इस सूचना पर दो फायर टेंडर यूनिट के साथ रवाना किए गए।

घटनास्थल पर जाकर देखा तो बिल्डिंग दो मंजिला थी। इसमें फर्स्ट फ्लोर पर AC फटने की वजह से आग लगी हुई थी। खिड़कियों से आग की ऊंची-ऊंची लपटें उठ रही थीं, जो सेकेंड फ्लोर पर बने फ्लैट तक पहुंच रही थीं।

फायर विभाग ने कुछ ही देर में आग पर काबू पा लिया गया। इस अग्निकांड में रणवीर सिंह के फ्लैट में रखा सामान जल गया, वहीं आग की तपिश से कुछ सामान पिघलकर खराब हो गया। समय रहते दूसरे फ्लैट तक आग को पहुंचने से रोक लिया गया।CFO ने बताया कि इस अग्निकांड में कोई जनहानि नहीं हुई है। फ्लैट में रह रहा परिवार पहले ही बाहर सुरक्षित निकल आया था।

By admin

Journalist & Entertainer Ankit Srivastav ( Ankshree)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *