• Sat. Jul 27th, 2024

नोएडा के खाली पड़े प्लाट में आग लगी,स्कोडा स्क्रैप में 30 से ज्यादा गाड़ियां जली

Report By : Ankit Srivastav, ICN Network

नोएडा के थाना फेस-1 लंबे समय से बंद पड़े एक प्लॉट में आग लग गई। यह प्लॉट स्कोडा गाड़ियों के स्क्रैप का था। जहां पर कई गाड़ियां खड़ी हुई थी। यह आग इतनी भीषण थी कि कुछ ही देर में वहां पर खड़ी हुई गाड़ियों को अपनी आगोश में ले लिया। सूचना के बाद दमकल विभाग की करीब 6 गाड़ियों ने 2 घंटे की मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया।

नोएडा के थाना सेक्टर फेस वन क्षेत्र के सेक्टर-8 में अचानक से एक बंद पड़े हुए प्लॉट में आग लग गई। यह आग सेक्टर-8 के सी-21 प्लाट में लगी। इस जगह पर स्कोडा की स्क्रैप की गाड़ियां खड़ी हुई थी। उन्हीं गाड़ियों में किसी वजह से यह आग लग गई। आग लगातार बढ़ती चली गई और इस आग ने वहां पर खड़ी हुई काफी गाड़ियों को अपनी आगोश में ले लिया।

जिला दमकल अधिकारी प्रदीप कुमार ने बताया कि करीब 3:20 पर सूचना मिली कि कई वर्षों से बंद पड़े हुए एक प्लॉट में आग लग गई है। जिसके बाद दमकल की गाड़ियां मौके पर पहुंची और करीब 2 घंटे की मशक्कत के बाद आग पर काबू पा लिया गया।

इस आग में करीब 35 गाड़ियां जल गई। इस हादसे में कोई भी जनहानि नहीं हुई है। आग लगने का कारण अभी तक स्पष्ट नहीं हो पाया है। अन्य कारणों की जांच की जा रही है।

By admin

Journalist & Entertainer Ankit Srivastav ( Ankshree)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *