• Wed. Apr 17th, 2024

Gautam Budh Nagar : Female Dog का यौन शोषण करने के आरोप में ग्रेटर नोएडा का एक व्यक्ति गिरफ्तार…

Report By : Sumit Rajput (Gautam Budh Nagar )

Greater Noida: एनसीआर के ग्रेटर नोएडा में एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है जहां एक अधेड़ आदमी ने गली की फीमेल डॉगी को अपने फ्लैट में ले जाकर पहले उसके हाथ पैर बांधे और फिर उसके साथ रेप की घटना को अंजाम दिया जैसे ही इस घटना को पड़ोसियों ने देखा तो शोर मचाया जिसकी वजह से आरोपी ने फीमेल डॉगी को तीसरी मंजिल से नीचे फेंक दिया वही सोसायटी वासियों की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर पशु क्रूरता की धारा में मामला दर्ज जेल भेज दिया है। वही घायल डॉगी को सोसायटी वासियों की मदद से डॉक्टर के यहां भर्ती कराया है।

सोसाईटी के लोगों ने बताया कि घटना कल आधी रात के आसपास हुई जब आरोपी अल्फा 2 इलाके में अपने तीसरी मंजिल के घर की बालकनी में कुत्ते के साथ था, लेकिन एक पड़ोसी ने उसे देखा और शोर मचाया।

“पड़ोसी की चीख सुनकर आरोपी ने मादा कुत्ते को बालकनी से सड़क पर फेंक दिया। कुत्ता घायल है। मामले में प्राथमिकी दर्ज होने के बाद आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है, ”स्थानीय बीटा 2 पुलिस स्टेशन के प्रभारी विनोद कुमार मिश्रा ने मीडिया को बताया।

“आरोपी एक निजी निर्माण कंपनी में काम करता है। घटना के समय, वह स्पष्ट रूप से किसी जहरीले पदार्थ के प्रभाव में था, ”मिश्रा ने कहा।

पुलिस ने कहा कि आरोपी पर भारतीय दंड संहिता की धारा 377 (किसी भी पुरुष, महिला या जानवर के साथ प्रकृति की व्यवस्था के खिलाफ शारीरिक संबंध) के तहत मामला दर्ज किया गया है, जबकि पशु क्रूरता निवारण अधिनियम, 1960 के तहत भी आरोप लगाए गए हैं।

पुलिस ने कहा कि मामले में आगे की कानूनी कार्यवाही की जा रही है।

By admin

Journalist & Entertainer Ankit Srivastav ( Ankshree)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *