• Sat. Apr 20th, 2024

Gautambudh Nagar : नामी सेलिब्रिटी स्कूल की नोएडा में खुली दूसरी ब्रांच , डांस, संगीत, फोटोग्राफी, म्यूजिक के साथ एक्टिंग की भी चलेगी क्लास…

Report By : Sumit Rajput

Noida : इबतिदा प्रोडक्शन हाउस द्वारा सेलिब्रिटी स्कूल की नोएडा में एक नई शाखा डेवलप करते हुए नोएडा के सेक्टर 50 में स्थित जी. डी. गोइन्का पब्लिक स्कूल में ओपन की गई है जिसमे डांस, संगीत, फोटोग्राफी, म्यूजिक एक साथ एक्टिंग कॉल्स में अपनी प्रतिभा को छात्र निखार सकते हैं। जिसमे मशहूर गायकार आशा भोंसले और एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दिकी द्वारा उन्हें सार्टिफिसेट दिया जाएगा। आज के इस कार्यक्रम में मुख्य अथिति के तौर पर जोयश्री अरोड़ा ने शिरकत की। और सभी ने मिलकर दीप प्रज्ज्वलित कर कार्यक्रम की शुरुआत की।

आपको बता दें कि नोएडा के सेक्टर 63 में पहले से एक सेलिब्रिटी स्कूल चल रहा है। आज इबतिदा प्रोडक्शन हाउस ने सेक्टर 50 में सेलिब्रिटी स्कूल की दूसरी शाखा का उद्धघाटन किया। जिसमे मुख्य अथिति के तौर पर अभिनेत्री जोयश्री अरोड़ा ने शिरकत की। सभी मेहमानों को पुष्पबुके देकर सम्मानित किया।

कार्यक्रम में जी डी गोइन्का स्कूल की प्रिंसिपल निधी सिरोही, इबतिदा प्रोडक्शन के फाउंडर श्रीधर चितम्बरम, प्रसून मुखर्जी, प्रसिद्ध प्लेबैक सिंगर और मुख्य क्रिएटिव मेंटर और राजीव इत्यादि सम्मानित लोग माजूद रहे। श्रीधर चितंबरम ने बताया कि हमारे यहां जो भी बच्चा एक्टिंग, म्यूजिक, डांस, संगीत, फोटोग्राफी आदि का कोर्स करेगा उसे उसी लाइन के मशहूर एक्टर, संगीतकार, गायकार, आदि द्वारा सर्टिफिकेट दिया जाएगा और बच्चो की प्रतिभा के अनुसार हम उन्हे अधिक चांस देगे ताकि उन्हें भटकना न पड़े।

By admin

Journalist & Entertainer Ankit Srivastav ( Ankshree)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *