• Sat. Apr 20th, 2024

Gautambudh Nagar :पॉपुलर यूटूबेर “Elvish Yadav” का सिस्टम गड़बड़ाया, रेव पार्टी में सांपों की तस्करी का लगा आरोप….

Report By : Sumit Rajput ,Noida (UP)

Noida: फेमस यूटूबेर और ‘बिग बॉस ओटीटी 2’ के विजेता एल्विश यादव के खिलाफ नॉएडा पुलिस ने एक रेव पार्टी में सांप के जहर की आपूर्ति करने के लिए एफआईआर दर्ज की है। आपको बतादें नोएडा में हो रही एक रेव पार्टी में सांप के जहर के कथित इस्तेमाल के आरोप में पांच लोगों को गिरफ्तार किया गया ,जिसके चलते नोएडा के सेक्टर-49 थाने में इसका मुकदमा दर्ज हुआ है । उन पर जहरीले सांपों की तस्करी करने और गैर कानूनी रूप से रेव पार्टी आयोजित करवाने का आरोप लगा है। एल्विश यादव पर आरोप लगे हैं कि उन्होंने सापों की तस्करी की है। वह इनके जहर का इस्तेमाल करते हैं।

आरोपियों के कब्जे से पुलिस ने 20 मिलीलीटर जहर और नौ जिंदा सांप बरामद किए गए हैं। राजनीतिज्ञ और पशु अधिकार कार्यकर्ता मेनका गांधी ने एल्विश यादव की गिरफ्तारी की मांग की है। एल्विश यादव ने सफाई देते हुए कहा एल्विश ने कहा कि इन आरोपों से मेरा नाम खराब न करें। मैं यूपी पुलिस के साथ सहयोग करने को तैयार हूं। मैं यूपी पुलिस और माननीय मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से निवेदन करना चाहता हूं कि इस चीज में अगर 1% मेरे खिलाफ आरोप साबित हुए, तो मैं जिम्मेदारी लूंगा।

नॉएडा पुलिस ने तफ्तीश में गिरफ्तार लोगों के कब्जे से नौ सांपों को भी बचाया गया, जो गुरुवार को पार्टी के लिए सेक्टर 51 के एक बैंक्वेट हॉल में उतरे थे, जो एक पशु अधिकार समूह – पीपल फॉर एनिमल्स (पीएफए अधिकारियों द्वारा बिछाए गए जाल के जरिए इसका खुलास हुआ। पुलिस ने कहा कि सेक्टर 51 के एक बैंक्वेट हॉल में पार्टी करने के लिए यादव सहित छह लोगों के खिलाफ पीएफए ​​की शिकायत के बाद वन्यजीव (संरक्षण) अधिनियम के प्रावधानों और आपराधिक साजिश के तहत प्राथमिकी दर्ज की गई थी, जहां सांप का जहर उपलब्ध कराया गया था।

(पुलिस उपायुक्त श्री रामबदन सिंह )

By admin

Journalist & Entertainer Ankit Srivastav ( Ankshree)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *