• Sun. May 19th, 2024

UP: Noida के Yatharth Hospital में सर्विस लिफ्ट गिरने से हुआ एक बड़ा हादसा , चार लोगो को आई गंभीर चोट…

Report By : Sumit Rajput Gautambudh Nagar (UP)

Noida : आये दिन ऐन सी आर क्षेत्र में बिल्डिंगों में लिफ्ट खरब या गिरने की खबर एक के बाद एक सामने आ रही हैं , ऐसे ही एक हादसा नोएडा थाना फेस 2 क्षेत्र के सेक्टर 110 में स्थित यथार्थ हॉस्पिटल में सर्विस लिफ्ट गिरने से हुआ , जिसके बाद अस्पताल में अफरा तफरी मच गई , और लोग चीखने चिल्लाने लगे फिलहाल पुलिस मौके पर मौजूद है इस घटना में चार लोग घायल बताए जा रहे हैं।। सभी का अस्पताल में इलाज जारी है और चारों घायल खतरे से अब बाहर है। मिली जानकारी के मुताबिक लगभग 8 फुट की ऊँचाई से लिफ्ट गिरी थी।

वही एडीसीपी नोएडा सेट्रल ने फोन पर बताया कि फेस-टू थाना क्षेत्र के सेक्टर-110 स्थित यथार्थ अस्पताल में गिर गई । इस लिफ्ट सेर्विक्से लिफ्ट है जिसमे सामान ले जाने का काम किया जाता है। घटना के दौरान अस्पताल में काम करने वाले चार लोग मौजूद थे। तार टूटने से लिफ्ट झटके से नीचे गिरी। हादसे के तुरंत बाद ही फेस-2 थाना पुलिस मौके पर पहुंची और घायल को बाहर निकाल लिया है। घायलों को अस्पताल में भर्ती कर इलाज किया जा रहा है।

Hridesh Kumar ,ADCP (Central Noida, UP)


घायलों में सिद्धनाथ, सृष्टि श्रीवास्तव, अर्जुन और सुखदेव माली लिफ्ट में सवार थे। इन्हें चोटें आई हैं। डॉक्टरों के मुताबिक, सभी घायलों की हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है।

By admin

Journalist & Entertainer Ankit Srivastav ( Ankshree)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *