• Sat. Jul 27th, 2024

UP : कर्नाटक में आयोजित नेशनल चैंपियनशिप में मुरादाबाद के खिलाड़ियों ने हासिल किये कई पदक, साथ ही उन्हें किया गया सम्मानित…

Report By : Prashant Sharma , Moradabad (UP)

Moradabad : कर्नाटक में आयोजित नेशनल चैंपियनशिप से प्रतिभाग कर लौटे खिलाड़ियों का मुरादाबाद पहुँचने पर स्वागत किया गया और जीत की बधाई दी गई। विजेता खिलाड़ी अब रसिया में आयोजित इंटरनेशनल चैंपियनशिप में प्रतिभाग करेंगे।मुरादाबाद महानगर के दिल्ली रोड स्थित क्रिप्टन पब्लिक स्कूल के बच्चों ने कर्नाटक में आयोजित एरोबिक्स नेशनल चैंपियनशिप में प्रतिभाग किया था, और इस प्रतियोगिता में मुरादाबाद की टीम ने कई पदक हासिल किए।

क्रिप्टन पब्लिक स्कूल की क्रीड़ा प्रभारी एवं एरोबिक्स एसोसिएशन की जिला सचिव रिंपी सिंह ने जानकारी देते हुए बताया की कर्नाटक में 27 से 29 अक्टूबर तक जो नेशनल चैंपियनशिप हुआ था, उसमें अपने शहर के 10 खिलाड़ियों ने प्रतिभाग किया था, आज इन बच्चों को सम्मानित किया गया है क्रिप्टन पब्लिक स्कूल में परफॉर्मेंस के साथ। उन्होंने आगे जानकारी देते हुए बताया कि हमारे स्कूल के चार बच्चों ने कर्नाटक में आयोजित इस प्रतियोगिता में प्रतिभाग किया था, जिसमें उन्होंने अच्छा प्रदर्शन कर कई पदक हासिल किये और जो बच्चे इस प्रतियोगिता में जीते हैं वह नेशनल इंटरनेशनल चैंपियनशिप में प्रतिभाग करेंगे जो रसिया में हो रहा है।

उन्होंने इस नेशनल चैंपियनशिप में अच्छा प्रदर्शन करने वाले खिलाड़ियों को शुभकामनाएं दी और कहा कि बच्चों का बेहतर प्रदर्शन रहा और सभी बच्चों ने गोल्ड सिल्वर ब्रॉन्ज मेडल लाकर अपने मुरादाबाद शहर का नाम रोशन किया।और लगातार हमारे मुरादाबाद शहर के बच्चे एरोबिक्स के खेल में नाम रोशन कर रहे हैं।

By admin

Journalist & Entertainer Ankit Srivastav ( Ankshree)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *