• Sat. Apr 20th, 2024

दूसरी बार शादी रचाएंगे Hardik Pandya, वैलेंटाइन डे पर इस अभिनेत्री के साथ लेगें फेरे, पढ़ें पूरी खबर और जानें कहां करेंगे शादी 

Hardik Pandya: पति-पत्नी बनने के तीन साल बाद, भारतीय क्रिकेटर हार्दिक पांड्या और अभिनेत्री-मॉडल नताशा स्टेनकोविक पांड्या पारंपरिक तरीके से शादी करने जा रहे हैं। उन्होंने पहले कोर्ट मैरिज की थी। क्रिकेटर पांड्या और नताशा राजस्थान के उदयपुर में वेलेंटाइन डे के दिन सात फेरे लेंगे।

सूत्रों के अनुसार, शादी समारोह 13 फरवरी को शुरू होगा और 16 तक चलेगा। पांड्या ने शादी की योजना बनाई है। हल्दी, मेहंदी और संगीत जैसे प्री-वेडिंग उत्सव बहुत धूमधाम से आयोजित किए जाएंगे। समारोह की तैयारी पिछले साल नवंबर में शुरू हुई थी। सुत्रों के अनुसार, दुल्हन समारोह के लिए एक प्राचीन सफेद डोल्से और गब्बाना गाउन पहनेगी। दोनों के लुक के बारे में अभी जानकारी नहीं है। बता दें कि हार्दिक पांड्या और नताशा ने 31 मई, 2020 को कोर्ट मैरिज की थी। नताशा ने 2020 में एक बेटे को जन्म दिया था।

नताशा स्टेनकोविक कई फिल्मों में काम चुकी हैं। साल 2014 में बिग बॉस के सीजन 8 में भी अभिनेत्री नजर आईं थीं। नताशा ने सत्याग्रह, डैडी और फुकरे रिटर्न्स में भी काम किया है। 2018 में आई शाहरुख खान की जीरो फिल्म में नताशा कैमियो रोल में नजर आयी थीं। 2019 में आयी ऋषि कपूर और इमरान हाशमी की द बॉड़ी में नताशा ने एक आइटम नंबर किया था। बता दें कि नताशा स्टेनकोविक सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं।

By admin

Journalist & Entertainer Ankit Srivastav ( Ankshree)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *