• Fri. May 24th, 2024

बेरहम टीचर! शिक्षक ने छात्र को बेरहमी से पीटा, छात्र का टूटा दांत, कलेक्‍टर ने दिया जांच करने का आदेश

Viral News: मध्‍य प्रदेश के देवास जिले से चौंकाने वाली खबर सामने आई है. बिना अनुमित के पानी पीने पर शिक्षक ने 9वीं के एक 15 वर्षीय छात्र के साथ इस कदर मारपीट की कि उसका दांत टूट गया. प्राइवेट स्‍कूल के टीचर का बेरहम चेहरा सामने आने से स्‍कूल में पढ़ने वाले अन्‍य छात्र भी सकते में आ गए.

शिक्षक की पिटाई में जख्‍मी हुए छात्र ने यह बात अपने अभिभावक को बताई. बाद में इस घटना की जानकारी जिला प्रशासन को दी गई. घायल छात्र के परिजनों ने मामले की शिकायत कलेक्‍टर से की. डीएम ने निजी स्‍कूल में हुई इस घटना की जांच के आदेश दिए हैं.

जानकारी के अनुसार, छात्र की बेरहमी से पिटाई का मामला प्राइवेट स्‍कूल होली ट्रिनिटी का है. टीचर ने कक्षा 9वीं के 15 वर्षीय छात्र को पानी पीने पर ऐसा मारा कि उसका दांत टूट गया. इसके बाद बच्चे ने अपने पिता को इसकी जानकारी दी. होली ट्रिनिटी स्कूल का छात्र अपने पिता के साथ जनसुनवाई में पहुंचा और देवास कलेक्टर से इसकी शिकायत की. कलेक्टर ने कहा कि ऐसा कौन सा शिक्षक है जो इतनी बुरी तरह मारता है, इसकी तत्काल जांच की जाए. बता दें कि मामला सिविल लाइन थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले विजय नगर स्थित होली ट्रिनिटी स्कूल का है.

By admin

Journalist & Entertainer Ankit Srivastav ( Ankshree)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *