• Sat. Apr 20th, 2024

Hollywood Film “Avatar: The Way of Water’s ” भारतीय बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाते हुए, इसके सीक्वल को भारत में हॉलीवुड फिल्म के लिए दूसरी सर्वश्रेष्ठ ओपनिंग मिली…

Entertainment : मास्टर फिल्म निर्माता जेम्स कैमरन एक दशक बाद बड़े पर्दे पर वापसी कर रहे हैं ।उनकी हॉलीवुड की पॉपुलर फिल्म ‘अवतार वे ऑफ वाटर’ शुक्रवार को रिलीज हुई। अवतार: द वे ऑफ वॉटर जेम्स कैमरून द्वारा निर्देशित और 20 वीं शताब्दी स्टूडियो द्वारा निर्मित एक आगामी अमेरिकी महाकाव्य विज्ञान-कथा फिल्म है। अवतार (2009) के बाद यह कैमरून की अवतार फ्रैंचाइज़ी की ये दूसरी फिल्म है।

फिल्म ने प्री रिलीज़ स्क्रीनिंग में मामूली समीक्षाओं को पुनर्जीवित किया है । फिल्म पहले दिन भारी ओपनिंग के लिए तैयार थी और इसे भारतीय बाजारों में पहले दिन जो आंकड़े मेकर्स उम्मीद कर रहे थे लगभग कम से कम 30 से 35 करोड़ रुपये के आस पास , मगर फिल्म ने कुछ अंतर से उस उम्मीद को ही पार कर लिया। आपको ब=बतादें कि नेशनल चेन्स ने भारत में पहले दिन 19.25 करोड़ की कमाई की, 41 करोड़ की कमाई की और 48.75 करोड़ की कमाई की। इस फिल्म ने भारत में राष्ट्रीय श्रृंखलाओं में हिंदी बाजारों में केवल 28% एकत्र किया। फिल्म ने दूसरे दिन भी 19.87 करोड़ की कमाई की, जिसमें हिंदी भाषा से 26% हिस्सेदारी भी कम थी ।
India Core News

By admin

Journalist & Entertainer Ankit Srivastav ( Ankshree)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *