• Sun. Jul 7th, 2024

कानपुर में युवक ने पत्नी को छत से फेका,खुद लगा ली फांसी,शराब के नशे में था युवक

Report By : Rishabh Singh, ICN Network

कानपुर के बिल्हौर में रविवार रात एक युवक ने आपस में हो रहे विवाद में पत्नी को छत से गिरने के बाद पुलिस के पैसे घर के अंदर कमरे में फांसी लगा ली। जिससे उसकी मौत हो गई। ग्रामीणों की सूचना और पहुंची पुलिस ने घटना की जांच पड़ताल शुरू की।

मुरादनगर बिल्हौर निवासी चुन्नीलाल का 45 वर्षीय पुत्र रामदास पेशे से ट्रक ड्राइवर था। शराब का लती रामदास अपनी पत्नी और बेटा व बेटी के साथ रहता था। आस पड़ोस के लोगों के अनुसार रविवार रात भी वह शराब के नशे में था। देर रात छत पर सोने के लिए पहुंचने के बाद पति-पत्नी दोनों के बीच किसी बात को लेकर विवाद होने लगा और आपस में मारपीट के दौरान पति का धक्का लगने से पत्नी छत से नीचे आ गिरी।

घायल महिला को परिजनों और आस पड़ोस के लोगों ने आनन फानन में एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया। जहां अभी भी उसका उपचार चल रहा है। लोगों के अनुसार महिला की कमर में अधिक चोट आई है। वहीं घटना के बाद मूर्च्छित पत्नी को मरा समझकर पति मौके से फरार हो गया और देर रात घर पहुंचने के बाद उसने पुलिस के डर से कमरे में छत के कुंडे में साड़ी के सहारे फांसी लगा ली। जिससे उसकी मौत हो गई।

सुबह अस्पताल से घर पहुंचे परिजनों को युवक को फांसी पर लटका देखकर घटना की जानकारी हुई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घटना की जांच पड़ताल शुरू की और शव को फांसी से उतरवाकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा। थाना प्रभारी केशव तिवारी के अनुसार मामले की जांच पड़ताल की जा रही है ।

सुबह अस्पताल से घर पहुंचे परिजनों को युवक को फांसी पर लटका देखकर घटना की जानकारी हुई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घटना की जांच पड़ताल शुरू की और शव को फांसी से उतरवाकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा। थाना प्रभारी केशव तिवारी के अनुसार मामले की जांच पड़ताल की जा रही है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर आगे कार्रवाई की जाएगी।

By admin

Journalist & Entertainer Ankit Srivastav ( Ankshree)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *