• Wed. Apr 17th, 2024

Bollywood : कंगना रनौत स्टारर तेजस पहले दिन खराब प्रदर्शन के बाद दूसरे दिन भी बड़ी कमाई करने में नाकाम रही, कंगना के लिए एक और बड़ी फ्लॉप…

Report By : ICN Network

Entertainment : कंगना रनौत को पिछले कुछ सालों से बॉक्स ऑफिस पर मुश्किल दौर का सामना करना पड़ रहा है। मणिकर्णिका को छोड़कर उनकी लगभग हर फिल्म बॉक्स ऑफिस पर धूल चटाती है। उनकी आखिरी एकल रिलीज़ चंद्रमुखी 2 और धाकड़ बड़े पैमाने पर असफल रही थीं, उनकी बहुभाषी रिलीज़ थलाइवी भी औसत स्तर से नीचे थी। जजमेंटल है क्या, सिमरन, पंगा, रंगून, कट्टी बट्टी भी भारी निराशा थी।

इसकी निराशाजनक एडवांस बुकिंग और शून्य प्रचार के चलते, ट्रेड ने रिलीज से पहले ही फिल्म को बेकार घोषित कर दिया। नेशनल चेन ऑफ मल्टीप्लेक्स (पीवीआर, आईनॉक्स और सिनेपोलिस) में गुरुवार रात तक फिल्म के 6000 टिकट भी नहीं बिके हैं।

पहले दिन के लिए गुरुवार मध्यरात्रि 11:30 बजे तक राष्ट्रीय श्रृंखलाओं में अग्रिम बुकिंग निम्नलिखित हैं:
PVR + Inox: 4000

Cinepolis: 1400

Total: 5400 tickets

कंगना रनौत की आगामी फिल्म तेजस का ट्रेलर, जिसमें वह भारतीय वायु सेना (आईएएफ) पायलट की भूमिका निभा रही हैं, शुक्रवार, 8 अक्टूबर को वायु सेना दिवस के अवसर पर जारी किया गया था। सर्वेश मेवाड़ा द्वारा लिखित और निर्देशित और रोनी स्क्रूवाला द्वारा निर्मित इस फिल्म को भारत की पहली हवाई एक्शन फिल्म माना जाता है।

तेजस के ट्रेलर में कंगना रनौत को एक बहादुर और देशभक्त भारतीय वायुसेना अधिकारी तेजस गिल के रूप में दिखाया गया है, जो पाकिस्तान में आतंकवादियों द्वारा पकड़े गए एक भारतीय जासूस को बचाने के लिए एक साहसी बचाव अभियान का नेतृत्व करती है। ट्रेलर हाई-ऑक्टेन एक्शन दृश्यों, फाइटर जेट्स के शानदार दृश्यों और कंगना रनौत द्वारा बोले गए शक्तिशाली संवादों से भरा हुआ है। एक्ट्रेस वीर अवतार में दुश्मनों से लड़ती और आतंकवाद के खिलाफ जंग का ऐलान करती नजर आ रही हैं.

By admin

Journalist & Entertainer Ankit Srivastav ( Ankshree)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *