• Fri. Mar 29th, 2024

Bollywood एक्टर कार्तिक आर्यन ने तेज़ाब की रीमेक करने से इंकार किया…

Cinema : हालिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, बॉलीवुड अभिनेता कार्तिक आर्यन को 1988 की फिल्म तेजाब के आगामी रीमेक में मुख्य भूमिका निभाने के लिए चुना गया है। आधिकारिक घोषणा जल्द होने की उम्मीद है। फिल्म के निर्माता मुराद खेतानी ने 2021 में फिल्म के रीमेक अधिकार हासिल कर लिए थे। इस साल की शुरुआत में, ऐसी अफवाहें थीं कि रणवीर सिंह और जान्हवी कपूर रीमेक में फीचर करने के लिए निर्माताओं के साथ चर्चा कर रहे थे। हालाँकि, नवीनतम अपडेट के अनुसार, कार्तिक आर्यन ने तेजाब रीमेक में शीर्षक भूमिका निभाने के लिए रणवीर सिंह को पीछे छोड़ दिया है।

कार्तिक आर्यन तेजाब रीमेक से इनकार करते हैं

आज कई अफवाहें सामने आने के बाद कार्तिक आर्यन ने इस बात से इनकार किया कि वह तेजाब का रीमेक नहीं कर रहे हैं।

शुरुआत में तेजाब रीमेक के निर्माता रीमेक में अनिल कपूर की भूमिका के लिए रणवीर सिंह पर विचार कर रहे थे। हालांकि, कुछ कारणों से, निर्माताओं ने अब जान्हवी कपूर और रणवीर सिंह को समान भूमिकाओं के लिए अप्रोच करने का फैसला किया है। मूल फिल्म में अनिल कपूर और माधुरी दीक्षित ने मुख्य भूमिकाएँ निभाई थीं और इसका निर्देशन एन. चंद्रा ने किया था। यह 1988 में बॉलीवुड में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म थी।

कार्तिक आर्यन वर्तमान में इंडस्ट्री के सबसे बैंकेबल अभिनेताओं में से एक हैं, जिन्होंने वर्षों से अपने अभिनय कौशल को साबित किया है। उन्होंने हाल ही में धमाका और भूल भुलैया 2 जैसी सफल फिल्मों में अभिनय किया है। तेजाब रीमेक के निर्माता कथित तौर पर फिल्म के लिए एक विश्वसनीय नाम और एक नई जोड़ी की तलाश कर रहे थे। अगर चीजें काम करती हैं, तो वे श्रद्धा कपूर और कार्तिक पर निर्भर रहना चाहेंगे क्योंकि उन्होंने अभी तक एक साथ स्क्रीन स्पेस साझा नहीं किया है।

India Core News

By admin

Journalist & Entertainer Ankit Srivastav ( Ankshree)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *