• Sun. May 19th, 2024

Rakhi Sawant के सपोर्ट में उतरी कश्मीरा शाह, बोलीं- ‘आदिल की बैंड बजा दूंगी’

राखी सावंत (Rakhi Sawant) इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं। दरअसल राखी सावंत ने हाल ही में आदिल के साथ शादी की थी। शादी के बाद राखी ने पति आदिल पर आरोप लगाया है कि उसने राखी को धोखा दिया। इस बीच कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक की पत्नी कश्मीरा शाह ड्रामा क्वीन राखी राखी सावंत के सपोर्ट में उतरी हैं।

कश्मीरा का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वो आदिल को धमकी देती नजर आ रही हैं। पैपराजी से बात करते हुए कश्मीरा ने राखी सावंत के सपोर्ट में बोला कि जब राखी की मां का निधन हुआ था तो वो उसमें जा नहीं पाई क्योंकि वो अमेरिका में थी। इसलिए अब वो राखी को सपोर्ट कर रही हैं। एक्ट्रेस ने कैमरे के सामने कहा। मैं आदिल की बैंड बजा दूंगी। उसकी हिम्मत कैसे हुई राखी के साथ ये सब करने की..? इस बयान के बाद कश्मीरा सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं।

बता दें कि, राखी सावंत ने पति आदिल खान दुर्रानी पर एक्ट्रेस ने यौन शोषण, मारपीट और करीब डेढ़ करोड़ रुपये हड़पने के आरोप लगाए हैं। इतना ही नहीं शादी की तस्वीरें वायरल होने के बाद राखी ने पति आदिल पर आरोप लगाते हुए कहा था कि ’मुझे नहीं पता कि आदिल हमारी शादी क्यों छुपा रहे हैं। मैंने आज सुबह उनसे कहा कि यह अब सीक्रेट नहीं रखी जा सकती है। यह समय है कि हमें शादी के बारे में सबको बता देना चाहिए। क्या वह अपने माता-पिता से डरते हैं’?

By admin

Journalist & Entertainer Ankit Srivastav ( Ankshree)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *