• Sun. Sep 8th, 2024

KBC 15 खत्म, दर्शकों से ये आखिरी बात कहकर रो पड़े अमिताभ बच्चन…

ByICN Desk

Dec 31, 2023

Report By : HIMANSHU GARG

रियल्टी शो ‘कौन बनेगा करोड़पति’ ने 29 दिसंबर को इस सीजन का आखिरी एपिसोड टेलिकास्ट करते हुए अपने 15वें सीजन का अंत कर दिया है। ‘केबीसी 15’ के आखिरी एपिसोड में शर्मिला टैगोर, सारा अली खान और विद्या बालन पहुंची थीं। इस एपिसोड में शर्मिला टैगोर और विद्या बालन ने अमिताभ बच्चन से जुड़ी कई प्यारे और यादगार किस्से भी सुनाए। लेकिन जब विदाई लेने की बारी आई, तो अमिताभ बच्चन भावुक होकर रो पड़े। बता दें इस 15वें एपिसोड की शुरुआत बड़े ही धूमधाम से 18 अप्रैल 2023 को हुआ थी।

दर्शकों ने दिया अमिताभ बच्चन को प्यार
अमिताभ बच्चन ने भावुक होकर कहा कि ‘देवियों और सज्जनों, अब हम जा रहे हैं। कल से ये मंच नहीं सजेगा। अपनों से ये कह पाना कि कल से हम यहां नहीं आएंगे…न तो कहने की हिम्मत हो पाती है और ना ही कहने का मन होता है। मैं अमिताभ बच्चन इस दौर के लिए आखिरी बार इस मंच से कहने जा रहा हूं- शुभरात्रि, शुभरात्रि।’ इतना कहते हुए अमिताभ का गला रूंध जाता है और आंखें भर आती हैं। इस दौरान दर्शकों ने भी अमिताभ बच्चन पर खूब प्यार लुटाया। भावुक अमिताभ सबको देखते रहे, उनकी बातें सुनते रहे। एक ने कहा, ‘हममें से किसी ने भी आज तक भगवान को नहीं देखा। लेकिन आज से हम भगवान के सबसे लाडले को देखेंगे।’

दर्शकों की बात सुन अमिताभ बच्चन ने कहा कि उन्हें उम्मीद है कि नए सीजन के साथ एक बार फिर मुलाकात होगी। आपको बता दें कि अमिताभ अब जल्द ही फिल्म Kalki 2898 AD, ‘बटरफ्लाई’ और Vettaiyan में नजर आएंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *