• Sat. Jul 27th, 2024

जानें कब से शुरू होगा ‘खतरों के खिलाड़ी 13’? टीवी शो में दिख सकते हैं ये मशहूर टीवी सितारे

टीवी के सबसे प्रचलित शो खतरों के खिलाड़ी को सालों से बी-टाउन के फेमस डायरेक्टर रोहित शेट्टी होस्ट कर रहे हैं। बताया जा रहा है कि, स्टंट बेस्ड शो के 12 सीजन बेहद सफल रहे, और अब 13वें सीजन को लेकर चर्चाएं शुरू हो गई हैं। जहां जल्द ही इसका 13वां सीजन भी टीवी में दस्तक देने वाला है तो, चलिए आपको बताते हैं शो की शुरुआत कब और किन कंटेस्टेंट्स के साथ हो रही है।


खतरों के खिलाड़ी का 13 सीजन कब होगा शुरू
शो खतरों के खिलाड़ी के हर सीजन का ऑडियंस बेसब्री से इंतजार करती है। जहां हम ऑडियंस को हम बता दें कि, शो का 13वां सीजन 17 जुलाई से ऑन-एयर हो सकता है। जहां मई में सभी कंटेस्टेंट्स शूटिंग के लिए रवाना हो जाएंगे और फिर जुलाई में कलर्स टीवी पर रात 9.30 बजे से शो ऑन-एयर हो जाएगा।


शो में ये होगें कंटेस्टेंट्स
शो खतरों के खिलाड़ी 13 में कई दिग्गज सितारों के नाम सामने आ रहे हैं। शिव ठाकरे और शालीन भनोट का नाम तो कंफर्म बताया जा रहा है। हालांकि, जिन नामों की चर्चा हो रही है, उनमें उर्फी जावेद, सौंदर्या शर्मा, मुनव्वर फारूकी, प्रियंका चाहर चौधरी, दिशा परमार, नकुल मेहता, अर्चना गौतम, अवनीत कौर जैसे सितारे शामिल हैं। फिलहाल, चैनल, मेकर्स या फिर कंटेस्टेंट्स की तरफ से अभी तक कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है।

By admin

Journalist & Entertainer Ankit Srivastav ( Ankshree)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *