• Sun. Jul 7th, 2024

UP-कौशाम्बी के मो.तालिब का उत्तर प्रदेश क्रिकेट टीम में अंडर- 19 में हुआ चयन

यूपी के कौशाम्बी जिले के करारी कस्बे के रहने वाले मो. तालिब का उत्तर प्रदेश क्रिकेट टीम अंडर-19 टीम में चल रही कूच बिहार ट्रॉफी के लिये चयन किया गया है। मोहम्मद तालिब को काशीपुर उत्तराखंड में होने वाले मैच में उत्तराखण्ड के विरुद्ध शामिल किया गया है। यह जानकारी होते ही न सिर्फ़ मो. तालिब बल्कि रिज़वी क्रिकेट अकादमी के साथ साथ जनपद के समस्त क्रिकेटरो के बीच उल्लास और खुशी का माहौल फैल गया।

करारी कस्बे के कृष्ण नगर मोहल्ले के रहने वाले मो. तालिब पिछले सात सालों से लगातार रिजवी कॉलेज में चल रही रिज़वी क्रिकेट अकादमी में रहकर कोच शैलेन्द्र सिंह की देख रेख में क्रिकेट की बारीकियों को सीख रहे थे । वह अपनी इस सफलता का श्रेय अपने कोच और मेंटर शैलेन्द्र सिंह को देते हैं। जिन्होंने उनको न केवल मैदान पर ट्रेनिंग ही कराई बल्कि मैदान के बाहर मनोवैज्ञानिक दबाव को झेलने और मुश्किल हालात का सामना करना भी सिखाया।

वही मो. तालिब की इस सफलता से कॉलेज के डॉ. रिजवी एजुकेशनल ट्रस्ट के सचिव कर्रार हुसैन उर्फ़ राशिद रिज़वी और कोच शेलेन्द्र सिंह ने मो.तालिब को शुभकामनाएं देते हुए उनके उज्ज्वल भविष्य की कामना की। ने कोच कहा कि मो. तालिब का चयन जनपद के खिलाड़ियों के लिए एक आशा ले के आया है। उन्होंने बताया कि तालिब एक मेहनती खिलाड़ी है। जिसको लेकर कस्बे वासियों में खुशी की लहर है।

By admin

Journalist & Entertainer Ankit Srivastav ( Ankshree)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *