• Fri. Jul 5th, 2024

UP-इटावा में सड़क हादसे में डेढ़ दर्जन से ज़्यादा लोग घायल अस्पताल में मची चीख पुकार

यूपी के इटावा में लोडर में सवार होकर परिवार व रिश्तेदार कार्यक्रम में शिरकत करने जा रहे थे कि इसी दौरान तेज़ गति होने की वजह से लोडर सड़क पर पलट गया लोडर में सवार तकरीबन 21 लोग घायल हो गए घायलों को आनन फानन में अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है दो की हालत नाजुक बनी हुई है।

थाना इकदिल क्षेत्र में लोडर पलटने से 21 लोग घायल हो गए। गांव मुबारकपुरा में लोडर पलट गया। इससे उसमें बैठे लगभग डेढ़ दर्जन से अधिक लोग घायल हो गए। घायलों को गंभीर हालत में जिला अस्पताल लाया गया। वहां अफरा-तफरी मच गई। आनन-फानन अन्य चिकित्सकों को बुलाकर इलाज कराया गया।
जनपद इटावा के थाना इकदिल क्षेत्र के मुबारकपुरा के रहने वाले लोग इकदिल हाइवे पर स्थित स्वेता डेयरी के सामने गांव के ही रहने वाले किसी रिश्तेदार की गया भोज में सम्मलित होने जा रहे थे। बताया जा रहा है कि जैसे ही गांव से कुछ दूर निकले ही थे तभी तालाब के किनारे लोडर में किसी खराबी के चलते पहिया जाम हो गया। पहिया जाम होने से लोडर अनियंत्रित होकर पलट गया। लोडर पलटने से वहां चीख पुकार मच गई। जानकारी पर ग्रामीणों ने घटनास्थल पर दौड़ लगाकर सभी घायलों को एम्बुलेंस से जिला अस्पताल भिजवाया,घायलो में महिला,पुरुष व बच्चे भी है शामिल ।
वही डॉ भीम राव अम्बेडकर सयुक्त जिला अस्पताल के इरजेंसी वार्ड में डियुटी पर तैनात डॉक्टर का कहना है कि ये लोग कही गया भोज में सम्मलित होने जा रहे थे तभी लोडर पलटने से 21 लोग घायल हो गए जिनको जिला अस्पताल आया गया है जिनका उपचार किया जा रहा है अभी सभी की हालत स्थित है गम्भीर समस्या आने पर सैफ़ई पीजीआई रेफर किया जाएगा ।

By admin

Journalist & Entertainer Ankit Srivastav ( Ankshree)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *