• Sat. Jul 27th, 2024

30 अप्रैल को सलमान खान को जान से मारने की धमकी देने वाले एक कॉलर के बाद मुंबई पुलिस ने जांच शुरू की…

Mumbai : मुंबई पुलिस के मुताबिक, बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान को एक बार फिर जान से मारने की धमकी मिली है। पुलिस ने बताया कि 10 अप्रैल को मुंबई पुलिस कंट्रोल रूम में एक व्यक्ति द्वारा कॉल किया गया था, जिसने खुद को राजस्थान के जोधपुर से रॉकी भाई के रूप में पहचाना, गौ रक्षक होने का दावा किया। फोन करने वाले ने कथित तौर पर 30 अप्रैल को सलमान खान को जान से मारने की धमकी दी थी। इसके तुरंत बाद मुंबई पुलिस ने घटना की जांच शुरू कर दी है।

सलमान खान को धमकी भरा ई-मेल भेजने के आरोप में राजस्थान के जोधपुर जिले के लूनी निवासी धाकड़ राम नामक एक व्यक्ति की गिरफ्तारी के कुछ सप्ताह बाद यह मामला सामने आया है। धाकड़ राम ने कथित तौर पर सलमान खान को एक धमकी भरा मेल भेजा था जिसमें कहा गया था कि अभिनेता “सिद्धू मोसे वाला की तरह खत्म हो जाएंगे।” आगे की जांच के लिए उन्हें मुंबई पुलिस को सौंप दिया गया।

लूनी थाने के अधिकारी ईश्वरचंद पारीक ने बताया, ‘ईमेल के जरिए सलमान खान को जान से मारने की धमकी देने के बांद्रा थाने में दर्ज मामले में मुंबई पुलिस की टीम और लूणी पुलिस की टीम ने संयुक्त कार्रवाई करते हुए जोधपुर जिले के लूनी निवासी धाकड़ राम को पकड़ा है.’ , रिपोर्ट के अनुसार कहा गया था।

सलमान खान को मुंबई पुलिस द्वारा Y+ श्रेणी की सुरक्षा प्रदान की गई है क्योंकि अभिनेता को खतरे में माना जा रहा है। अभिनेता को लॉरेंस बिश्नोई गिरोह से धमकी भरा पत्र मिलने के बाद महाराष्ट्र राज्य सरकार ने यह कदम उठाया। मुंबई पुलिस ने जेल में बंद गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई, गोल्डी बराड़ और रोहित गर्ग पर भी अभिनेता के कार्यालय में कथित रूप से धमकी भरे ईमेल भेजने के आरोप में मामला दर्ज किया है।

India Core News

By admin

Journalist & Entertainer Ankit Srivastav ( Ankshree)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *