• Sun. May 19th, 2024

NCR : नॉएडा की एक कंपनी के दो पीएसओ की बिच आपसी विवाद को लेकर ,एक पीएसओ ने दूसरे पीसो को मारदी गोली…

Noida News

Report By : Sumit Rajput ,Noida (NCR)

Noida : नॉएडा में एक ही कंपनी के 2 पीएसओ के बीच आपसी विवाद को लेकर साथी पीएसओ ने दूसरे पीएसओ की गोली मार दी। गोली मारने के बाद वह मौके से फरार हो गया। दोनों में किसी बात को लेकर बहस इतनी बाद गई की एक साथी ने दूसरे साथी पर गोली चलादी। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर घायल युवक को नज़दीकी अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उसकी स्थिति गंभीर बनी हुई है।

जिस पीएसओ को गोली लगी उसका नाम पुष्पेंद्र कुमार मिश्रा है,जो नोएडा के एसएसआर कंपनी में पीएसओ पद पर तैनात है , उसी ही कंपनी के दूसरे पीएसओ के साथ आपसी विवाद के चलते उसके साथ काम करने वाले दूसरे साथी साथी कपिल शर्मा ने उस समय गोली मार दी जब वह सेक्टर 145 की मेट्रो स्टेशन की तरफ जा रहा था। सूचना मिलते ही थाना 142 पुलिस मौके पर पहुंच गई और पुष्पेंद्र को नोएडा के कैलाश हॉस्पिटल में भर्ती कराया है। जहां डॉक्टर ने ऑपरेशन कर गोली को निकाल दिया है लेकिन पुष्पेंद्र की हालत गंभीर बनी हुई है और उसका इलाज चल रहा है।

एडीसीपी ने जानकारी देते हुए बताया कि इस मामले में थाना 142 पर आईपीसी की धारा 307 के तहत मुकदमा दर्ज टीम गठित कर आरोपी कपिल मिश्रा की तलाश शुरू कर दी है। नॉएडा पुलिस इस वारदात का कारण पता लगाने का प्रयास कर रही है। पुलिस का दावा है कि आरोपी को जल्द ही गिरफ्तारी कर लिया जायेगा।

पुष्पेंद्र कुमार मिश्रा

Hridesh Katheriya ,ADCP Noida (UP)

By admin

Journalist & Entertainer Ankit Srivastav ( Ankshree)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *