• Wed. Jun 26th, 2024

UP-सपा नेता आज़म खान समेत 7 लोगों को MP-MLA कोर्ट से राहत की खबर

सपा नेता आज़म खान समेत 7 लोगों को MP-MLA कोर्ट से राहत की खबर है। डूंगरपुर बस्ती को उजाड़ने घर में घुसकर मारपीट करने एवं लूटपाट करने के आरोप में कोर्ट ने बरी कर दिया है। सपा नेता आज़म खान के वकील बोले बिल्कुल झूठा केस दर्ज कराया था हमें कोर्ट से न्याय की उम्मीद थी सो कोर्ट से हमको न्याय मिला हैं।

उधर अभियोजन पक्ष ने कहा है कोर्ट का जजमेंट आने के बाद हम रिविजन फाइल करेंगे सपा नेता आजम खां के वकील नासिर सुल्तान बोले 3 फरवरी 1016 की घटना को दिखाकर वर्ष 2019 में थाना गंज में सपा नेता आज़म खान के बेहद करीबी तत्कालीन सीओ आले हसन, पूर्व नगर पालिका चेयरमैन अजहर खान, फिरोज खां ठेकेदार, रानू खां पूर्व जिलाध्यक्ष ओमेंद्र चौहान, बरकत अली खां के विरुद्ध रिपोर्ट दर्ज हुई थी। सभी पर आरोप था कि यह लोग 3 फरवरी 2016 को डूंगरपुर आए वहां पर जेसीबी की मदद से कई घरों को ध्वस्त कर दिया जिसने विरोध किया उन्हें मारा पीटा उनके घर में घुसकर लूटपाट आदि की।

पुलिस ने आरोप पत्र कोर्ट में दाख़िल किया इस दौरान इन्हीं लोगों के बयान के आधार पर सपा नेता आजम खां का नाम प्रकाश में आया आजम खां के खिलाफ कोर्ट में पुलिस ने चार्जशीट दाखिल की आज कोर्ट ने सभी को बरी कर दिया। अभियोजन पक्ष की तरफ से ना कोई घटना वाले दिन का साक्ष्य दिया गया ना कोई घटना का फोटो वीडियो जिसको लेकर कोर्ट ने आज़म खां समेत सभी लोगों को बरी कर दिया । सपा नेता आज़म खां को सीतापुर जेल से MP-MLAकोर्ट लाया गया तो वहीं पूर्व नगर पालिका चेयरमैन को मुरादाबाद जेल से रामपुर लाया गया बाकी चार लोग रानू खान, बरकत अली खान, फिरोज खान, आले हसन , ओमेंद्र चौहान स्यवं कोर्ट में आये जिनकी मोजूदगी में आज कोर्ट ने फैसला सुनाया कोर्ट का फैसला सुनकर सपाईयों में खुशी की लहर है ।

By ICN Network

Ankit Srivastav (Editor in Chief )

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *