• Sat. Jul 13th, 2024

नोएडा पुलिस की 25 हजार के इनामी बदमाश के साथ हुई मुठभेड़,2 साल से फरार था बदमाश

Report By : Ankit Srivastav, ICN Network

नोएडा में थाना सेक्टर 113 पुलिस और 25 हजार के इनामी बदमाश के बीच में मुठभेड़ हो गई। इस पुलिस मुठभेड़ में इनामी बदमाश पैर में गोली लगने से घायल हो गया। बदमाश का एक साथी मौके से फरार हो गया। बदमाश एक शातिर किस्म का लुटेरा है, जिसकी पुलिस लंबे समय से तलाश कर रही थी।

दरअसल थाना सेक्टर 113 पुलिस के द्वारा एफएनजी रोड पर पुस्ता के पास चेकिंग की जा रही थी। इसी दौरान एक मोटरसाइकिल पर दो संधिग्ध आते हुए दिखाई दिए। जिन्हें पुलिस ने रुकने का इशारा किया, लेकिन पुलिस के रोकने पर यह नहीं रुके और इन्होंने अपनी मोटरसाइकिल को दौड़ा दिया। पुलिस ने जब उनका पीछा करने की कोशिश की तो इन लोगों ने पुलिस पर फायरिंग करनी शुरू कर दी।

पुलिस द्वारा भी जवाबी कार्रवाई करते हुए फायरिंग की गई, जिसमें एक बदमाश के पैर में गोली लग गई। गोली लगने से वह घायल हो गया, जिसे पुलिस ने घायल अवस्था में गिरफ्तार कर लिया। बदमाश की पहचान प्रकाश उर्फ चूहा के रूप में हुई।

घायल घायल बदमाश के कब्जे से एक अवैध तमंचा, एक खोखा कारतूस, एक जिंदा कारतूस, चोरी की मोटरसाइकिल और 4 मोबाइल लूट के बरामद हुए। बदमाश का साथी मनीष निवासी कल्याणपुरी मौके से फरार हो गया है, जिसकी तलाश के लिए कांबिंग की जा रही है। घायल बदमाश को उपचार के लिए अस्पताल भेजा दिया गया।

नोएडा के एडिशनल डीसीपी ने बताया कि 25 हजार के इनामी बदमाश से थाना सेक्टर 113 पुलिस की मुठभेड़ हुई थी। मुठभेड़ में बदमाश एक गोली लगने से घायल हो गया, जबकि उसका साथी फरार हो गया। पकड़े गए बदमाश पर एक दर्जन से ज्यादा लूट के मुकदमे दर्ज हैं।

By admin

Journalist & Entertainer Ankit Srivastav ( Ankshree)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *