• Sun. Jul 7th, 2024

नोएडा – सीमा हैदर बनने वाली है सचिन के बच्चे की मां, जल्द मिलेगा खुशखबरी

यूपी के नोएडा में सीमा हैदर साल 2024 के पहले दिन ही फिर सुर्खियों में हैं नए साल के स्वागत के साथ ही सीमा हैदर ने एक बड़ी गुड न्यूज भी दी है सीमा हैदर इसी साल सचिन के बच्चे की मां बनेंगी । सीमा और सचिन ने एक निजी चैनल को दिये इंटरव्यू के दौरान ये जानकारी दी है सीमा हैदर ने कहा जल्द खुशखबरी मिलेगी ।पाकिस्तान से भागकर भारत आई सीमा का ये पांचवा बच्चा होगा. इससे पहले उनके पहले पति से चार बच्चे हैं । ये बच्चे भी सीमा के साथ भारत आए थे और ग्रेटर नोएडा में सचिन के घर पर ही रहे हैं लाइव के दौरान सीमा ने कहा, वह कब तक मां बनेंगी, ये तो नहीं पता, हां इतना जरूर है कि मेरा और सचिन का एक बच्चा जरूर होगा ।

ऑनलाइन पबजी गेम खेलते हुए मिले थे सचिन-सीमा आपको बता दें कि पाकिस्तान की रहने वाली सीमा हैदर और यूपी के रहने वाले सचिन मीणा की लव स्टोरी बीते साल काफी चर्चा में रही था । कुछ साल पहले दोनों की ऑनलाइन पबजी गेम खेलते हुए जान पहचान हुई थी इसके बाद दोनों की दोस्ती प्यार में बदल गई थी. दोनों फिर नेपाल में मिले थे सीमा और सचिन का कहना है कि दोनों नेपाल में शादी की थी ।

इसके बाद बीते साल सीमा अपने चार बच्चों के साथ पाकिस्तान से भागकर अवैध तरीके से ग्रेटर नोएडा में सचिन के घर पर आ गई थी पुलिस ने दोनों को हिरासत में भी लिया था. हालांकि बाद में जमानत मिल गई थी ये मामला दोनों देशों के बीच चर्चा का विषय रहा था । आम लोगों से लेकर नेताओं तक सभी ने इस मामले में दिलचस्पी ली थी सीमा हैदर जब से सचिन के घर पर रह रही हैं तब से करवा चौथ का व्रत रखने से लेकर बाकी हिंदू त्योहार मनाने को लेकर खूब सुर्खियों में हैं ।

By ICN Network

Ankit Srivastav (Editor in Chief )

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *