• Sat. Apr 20th, 2024

NOKIA ने 60 साल में पहली बार चेंज किया अपना लोगो, स्ट्रेटेजी मे बदलाव की तरफ किया इशारा

करीब 60 साल में पहली बार स्मार्टफोन बनाने वाली दिग्गज कंपनी नोकिया अपना प्रतिष्ठित लोगो बदल रही है। रविवार को, मोबाइल वर्ल्ड कांग्रेस बार्सिलोना की आधिकारिक शुरुआत से पहले, कंपनी ने एक नई ब्रांड पहचान का अनावरण किया, यह एक नाटकीय बदलाव है।नोकिया का प्रतिष्ठित टाइपफेस चला गया है।कंपनी ने अपने नए लोगो के बारे में दावा है कि यह अधिक आधुनिक और डिजिटल है।

नोकिया ने अपने एक आधिकारिक बयान में कहा, “हम अपनी रणनीति को अपडेट कर रहे हैं, और एक प्रमुख सक्षमकर्ता के रूप में हम अपने ब्रांड को भी ताज़ा कर रहे हैं ताकि यह पता चल सके कि हम आज कौन हैं, एक बिजनेस-टू-बिजनेस टेक्नोलॉजी इनोवेशन लीडर जो भविष्य का नेतृत्व कर रहा है

फ़िनिश 5G उपकरण निर्माता ने रविवार 26 फरवरी को घोषणा की कि वह NOKIA शब्द बनाने वाले पांच अलग-अलग आकारों वाली नई ब्रांडिंग पेश करेगा। एक रिपोर्ट में बताया गया की यह उपयोग के मामले के आधार पर रंगों की एक श्रृंखला के लिए प्रतिष्ठित नोकिया ब्लू की अदला-बदली कर रहा है।

“कंपनी का नया लोगो एक ऊर्जावान, गतिशील और आधुनिक नोकिया का प्रतीक है, जो इसके मूल्यों और उद्देश्य को प्रदर्शित करता है। इसे सहयोग के प्रतीक के रूप में डिज़ाइन किया गया है, जिसे नोकिया नेटवर्क की घातीय क्षमता को साकार करने के लिए महत्वपूर्ण मानता है: स्थिरता, उत्पादकता और पहुंच में लाभ अनलॉक करना, ”कंपनी ने एक प्रेस विज्ञप्ति में कहा ।

By admin

Journalist & Entertainer Ankit Srivastav ( Ankshree)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *