• Sun. May 19th, 2024

Shardul Thakur ने गर्लफ्रेंड मिताली संग रचाई शादी, सामने आई वेडिंग की खूबसूरत तस्वीरें

Shardul Thakur Wedding: भारतीय क्रिकेटर शार्दुल ठाकुर ने मिताली पारुलकर से शादी कर ली है। मुंबई में दोनों ने शादी की। इस ग्रैंड वेडिंग में भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा उनकी पत्नी रितिका, धनश्री और श्रेयस अय्यर समेत कई भारतीय खिलाड़ी शामिल हुए।

शादी की तस्वीरें सामने आ गई हैं। तस्वीरों में शार्दुल और मिताली बेहद प्यारे लग रहे हैं। यूजर्स तस्वीरों पर जमकर प्यार बरसा रहे हैं। बता दें कि शार्दुल ने नवंबर 2021 में मिताली के साथ सगाई की थी। दोनों काफी लंबे समय से रिलेशनशिप में थे। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक पहले शार्दुल और मिताली गोवा में डेस्टिनेशन वेडिंग करने वाले थे। हालांकि बाद में उन्होंने अपना प्लान बदलकर मुंबई को चुना।

शार्दुल की हल्दी सेरेमनी 25 फरवरी को हुई थी। 26 को संगीत समारोह के दौरान उन्होंने ‘झिंगाट’ गाने पर डांस किया था। संगीत समारोह में श्रेयस अय्यर और रोहित शर्मा ने भी डांस किया था। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था।

बता दें कि मिताली बिजनेसवुमन हैं। 2020 में मिताली ने ‘ऑल द जैज- लग्जरी बेकर्स’ कंपनी भी खोली थी। गौरतलब है कि उनसे पहले केएल राहुल और अक्षर पटेल ने शादी की थी। राहुल ने 23 जनवरी को अथिया संग विवाह किया था। राहुल के बाद ऑलराउंर अक्षर पटेल ने 26 जनवरी को मेहा पटेल संग सात फेरे लिए थे। वहीं खबर है कि शार्दुल ठाकुर और मिताली मुंबई में रिसेप्शन पार्टी देंगे।

By admin

Journalist & Entertainer Ankit Srivastav ( Ankshree)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *