• Tue. Mar 28th, 2023

Ankshree : OTT प्लेटफॉर्म और Youtube ने दी इंडिपेंडेंट फिल्म प्रोडूसर्स को एक नयी उड़ान …

Bollywood : फिल्म्स या यूँ कहें सिनेमा ने हमेशा से सबको ही अपनी ओर आकर्षित किया है चाहे वो देखने वाले हों या उसको बनाने वाले। बदलते वक्त के साथ फिल्म इंडस्ट्री में भी काफ़ी बदलाव हुआ है जैसे आजकल हमारी ज़िन्दगी में ऑनलाइन शब्द ने एक बड़ी जगह बनाली है वैसे ही फिल्म इंडस्ट्री का भी ऑनलाइन सेगमेंट का एक नया रूप OTT प्लॅटफॉर्म और Youtube के ज़रिये देखने को मिला है।अब फिल्में थिएटर के आलावा OTT और Youtube पर भी लोग खूब मज़े से देखते हैं। ऑनलाइन टेक्नोलॉजी की मदद से कई छुपे हुए टैलेंट अपने शिखर तक पहुंचे हैं तो इसी ऑनलाइन माधयम का सहारा लेते हुए नये और उभरते फिल्म प्रोडूसर्स और फिल्म डॉयरेक्टर्स ने अपनी फिल्म बनाकर रिलीज़ करने के सपनों को पूरा किया और दर्शकों तक अपने फिल्म को पहुंचाया।

ऐसे ही उभरते हुए टैलेंटेड नये फिल्म प्रोडूसर जो की एक पत्रकार भी हैं अंकित श्रीवास्तव (Ankshree ) ने भी बॉलीवुड में कदम रखा और एक के बाद एक अपनी फिल्में ऑनलाइन OTT प्लेटफॉर्म्स और Youtube पर रिलीज़ की। हाल ही में उनकी सबसे चर्चित फिल्म शॉर्टफिल्म “Hippodrome ” Disney हॉटस्टार ऐप पर रिलीज़ हुई और उसके बाद फुल लेंथ फीचर फिल्म “Macha Do Bawandar Macha DO” Jio सिनेमाज ऐप पर रिलीज़ हुई। फिल्मों के आलावा अंकित श्रीवास्तव (Ankshree ) ने शुरुआती समय में थिएटर प्ले (नाटक ), म्यूज़िक विडिओ भी प्रोडूस किये हैं।

उनका कहना है की इस माध्यम से उन्हें और नये लोगों को काफ़ी मदद मिली है जिनका बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में कोई गॉड फादर नहीं है क्यूंकि फिल्मों को थिएटर तक लेजाना किसी पहाड़ तोड़ने से काम नहीं मगर ऑनलाइन माद्यम ने इस रस्ते को काफ़ी आसान बनादिया है। फिल्म प्रोडूसर अंकित श्रीवास्तव (Ankshree ) ने ये भी बताया की साल 2023 में वो और नयी फल्मों के साथ अपने बैनर को आगे लेकर जायेंगे और जैसा की हर इंसान चाहता है की वो ज़िन्दगी में तरक्की की राह पर बढ़ता रहे वैसे ही अंकित श्रीवास्तव भी कुछ बड़े प्रोजेक्ट्स को भी लेकर भी जल्द सामने आयंगे।

India Core News ( Entertainment )

https://instagram.com/iamankshree?igshid=Yzg5MTU1MDY=

Ankshree Productions Projects Collage Picture

admin

Journalist & Entertainer Ankit Srivastav ( Ankshree)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *