• Sun. Jul 7th, 2024

PM मोदी को याद आई स्वर कोकिला लता मंगेशकर, प्राण प्रतिष्ठा से पहले शेयर किया ये भजन

ByICN Desk

Jan 17, 2024

Report By : Ankit Srivastav (ICN Network)

22 जनवरी 2024 का दिन भारत के इतिहास में सुनहरे अक्षरों में दर्ज किया जाएगा। क्योंकि ये दिन साक्षी बनेगा रामलला के अयोध्या में आगमन का। हर किसी को इस दिन का बेसब्री से इंतजार हैं। हर भारतीय जय श्रीराम के नारे लगाते हुए भगवान राम का स्वागत करने के लिए तैयार है। लेकिन इस दिन का प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को भी बेसब्री से इंतजार है। हाल ही में PM मोदी ने अयोध्या में राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा से पहले ट्विटर यानी X पर एक पोस्ट शेयर करते हुए स्वर कोकिला लता मंगेशकर को याद किया है।

लता मंगेशकर को याद करते हुए PM मोदी ने ट्वीट में लिखा- जैसा कि देश बड़े उत्साह के साथ 22 जनवरी का इंतजार कर रहा है। ऐसे में जिन लोगों की कमी खलेगी वो हमारी प्यारी लता दीदी हैं। उनके द्वारा गाया हुआ श्लोक शेयर कर रहा हूं। उनके परिवार ने बताया कि ये उनका रिकॉर्ड किया गया आखिरी श्लोक था।

आपको बता दें कि लता मंगेशकर द्वारा रिकॉर्ड किया गया आखिरी श्लोक ‘श्री रामार्पण’ है। जिसे उन्होंने इतनी शिद्दत पेश किया कि हर कोई मंत्रमुग्ध हो गया है।

इन बॉलीवुड हस्तियों को मिला न्योता
प्राण प्रतिष्ठा के लिए कई बॉलीवुड हस्तियों को भी निमंत्रण दिया गया है। जिनमें आलिया भट्ट, रणबीर कपूर, कंगना रनौत, रणदीप हुड्डा, अनुष्का शर्मा और विराट कोहली शामिल हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *