• Sun. Sep 8th, 2024

Republic Day 2024: नोएडा में CEO और DM ने किया ध्वजारोहण

ByICN Desk

Jan 26, 2024

Report By : Ankit Srivastav (Noida UP)

देश आज यानी शुक्रवार को 75वां गणतंत्र दिवस मना रहा है। मुख्य कार्यक्रम राजधानी दिल्ली के कर्तव्य पथ पर हो रहा है। इस मौके पर नोएडा प्राधिकरण के मुख्य कार्यपालक अधिकारी लोकेश एम ने इंदिरा गांधी कला केंद्र में ध्वजारोहण किया। जिसके बाद अपर मुख्य कार्यपालक अधिकारी संजय खत्री ने प्राधिकरण के सभी अधिकारियों और कर्मचारियों मतदान करने की शपथ दिलाई।

नोएडा को साफ सुथरा रखा जाए
इस दौरान सीईओ ने मंच से संबोधित करते हुए कहा कि इस बार नोएडा स्वच्छता सर्वेक्षण 2024 में प्रतिभाग करने जा रहा है। देश में प्रथम स्थान लाने के लिए हम सभी मिलकर काम करना होगा। हम सभी की जिम्मेदारी है कि नोएडा को साफ सुथरा रखा जाए। इसके लिए तैयारी पूरी की जाए।

वहीं दूसरी तरफ डीएम ने इस अवसर पर अपने उद्गार व्यक्त करते हुए कहा कि आज का दिन बहुत महत्वपूर्ण है ।आज ही के दिन 1950 में भारत का संविधान लागू हुआ। भारत का संविधान विश्व प्रसिद्ध है और यह हम सभी भारतीयों एक सूत्र में जोड़ता है।

इस मौके पर ये सभी अधिकारी रहे मौजूद
बताते चले कि इस अवसर पर अपर जिलाधिकारी प्रशासन डॉ नितिन मदान, अपर जिलाधिकारी वित्त एवं राजस्व अतुल कुमार, अपर जिलाधिकारी एल ए वलराम सिंह, डिप्टी कलेक्टर भैरपाल सिंह, डिप्टी रजिस्टार, फम्र्स, सोसाइटीज एवं चिट्स मेरठ अशोक कुमार, जिला आबकारी अधिकारी सुबोध कुमार मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *