• Sat. Apr 20th, 2024

2024 लोकसभा चुनाव में सक्रिय भूमिका निभाएगा संघ , बोले राष्ट्रीय अध्यक्ष भूपेश शर्मा

Report By : Sachin Upadhyay Kasganj (UP)

लोकसभा चुनावों को लेकर अखंड आर्यावर्त निर्माण संघ की एक अति महत्वपूर्ण बैठक का आयोजन किया गया ।कासगंज गेट स्थित एक होटल में किया गया जिसमें कोर कमेटी के सक्रिय सदस्यों और पदाधिकारीयों द्वारा आगामी लोकसभा चुनावों को लेकर कुछ महत्वपूर्ण निर्णय लिए गए।

बैठक को संबोधित करते हुए संघ अध्यक्ष भूपेश शर्मा ने बताया कि आगामी लोकसभा चुनावों को लेकर कोर कमेटी के सक्रिय सदस्यों और पदाधिकारी को कुछ महत्वपूर्ण निर्णय के साथ निर्देशित किया गया है ।उन्होंने बताया कि संघ इस बार लोकसभा चुनावों में आंख बंद करके किसी भी पार्टी को समर्थन नहीं देगा अगर जरूरत पड़ी तो लोकसभा चुनाव में भी अपने प्रत्याशी को उतरने से गुरेज नहीं किया जाएगा उन्होंने बताया कि आज सभी की सहमति से अखंड आर्यावर्त निर्माण संघ किसान मोर्चा और छात्र युवा मोर्चा के गठन का भी प्रस्ताव पास हुआ जिसमें आने वाले समय मे अखंड आर्यावर्त निर्माण संघ राष्ट्र के साथ-साथ अब किसानों और छात्रों की समस्याओं को प्रमुखता से उठाया करेगा ।

राष्ट्रीय उपाध्यक्ष अशोक पांडे जी ने बताया कि देश में किसान अन्नदाता और छात्र भविष्य है आज समय ऐसा आया है की इन दोनों की सुनने वाला ही कोई नहीं है। राष्ट्रीय प्रवक्ता उमेश पाठक ने बताया अखंड आर्यावर्त निर्माण संघ एक राजनीतिक और सांस्कृतिक संगठन है। जो देश में अपना एक प्रमुख स्थान रखता है ।अब 2024 में चुनाव आ रहे हैं। संगठन अपने प्रत्याशी विभिन्न क्षेत्रों में खड़ा करेगा हम आशा करते हैं कि हमारे प्रत्याशी विजयी होंगे और हम देश के लोकसभा में अपना स्थान प्राप्त करेंगे। बैठक में प्रमुख रूप से कोर कमेटी सदस्य अशोक पाण्डे , उमेश पाठक, सतीश बरबारिया कपिल पंडित, रामदास मैथली, नीरज तिवारी, सतीश यादव,और सोनू पंडित बिजनौर, संदीप शर्मा, प्रमोद उपाध्याय, पुल्लो पहलवान आदि।।

By admin

Journalist & Entertainer Ankit Srivastav ( Ankshree)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *