• Sat. Jul 27th, 2024

सीमा हैदर की मुश्किलें बढ़ीं,पानीपत कोर्ट ने नोटिस भेजकर कोर्ट में पेश होने का आदेश दिया

Report By : Rishabh Singh, ICN Network

सीमा हैदर की मुश्किलें लगातार बढ़ती जा रही है। पाकिस्तानी पति गुलाम हैदर के सामने आने के बाद विवादों में घिरी सीमा हैदर को अब पानीपत कोर्ट ने पेश होने के आदेश दिए हैं।

दरअसल, गुलाम हैदर के वकील मोमिन मलिक ने जिला कोर्ट में केस दायर किया है। इसमें सीमा हैदर, रबुपुरा गाजियाबाद के थाना प्रभारी के साथ यू-ट्यूब, फेसबुक, गूगल, इंस्टाग्राम को भी पार्टी बनाया है। कोर्ट ने सभी को नोटिस जारी किया है। इनको दो जुलाई को पेश होना होगा।

दरअसल सीमा हैदर पर नया ये है कि उसने वीडियो रील के जरिए वकील मोमिन मलिक को बुरा-भला कहा है। जिस पर मोमिन ने रिएक्ट करते हुए पानीपत कोर्ट में केस दर्ज कराया है। सीमा पर आरोप लगाया गया है कि सोशल मीडिया पर उनकी छवि को खराब किया है।

वकील ने बताया कि कोई भी विदेशी व्यक्ति भारत सरकार से अनुमति लिए बिना कोई फिल्म या रील नहीं बना सकता। वह न ही इनको प्रसारित कर सकता है। सीमा हैदर ने इस दौरान सोशल मीडिया के विभिन्न प्लेटफॉर्म पर फिल्म और रील बनाई हैं।

वह उनको और देश के लोगों को भी उल्टा सीधा बोल रही हैं। उन्होंने इस मामले में सिविल जज हिमानी गिल की कोर्ट में याचिका लगाई थी। कोर्ट ने उनकी याचिका को स्वीकार कर लिया है। इस मामले में सीमा हैदर, रबुपुरा गाजियाबाद के थाना प्रभारी, यू-ट्यूब, फेसबुक, गूगल, इंस्टाग्राम को पार्टी नोटिस जारी किया है। कोर्ट ने इनको दो जुलाई को पानीपत कोर्ट में पेश होने के आदेश दिए हैं।

बिना तलाक के दूसरी शादी

एडवोकेट मोमिन मलिक ने बताया कि सीमा हैदर ने गुलाम हैदर को तलाक दिए बिना दूसरी शादी की है। उन्होंने गुलाम हैदर की मांग पर गाजियाबाद की फैमिली कोर्ट में शादी को चुनौती दी थी। जिसमें गुलाम हैदर के कागजों के आधार पर एडवोकेट मोमिन मलिक ने बताया कि सीमा हैदर ने गुलाम हैदर को तलाक दिए बिना दूसरी शादी की है। उन्होंने गुलाम हैदर की मांग पर गाजियाबाद की फैमिली कोर्ट में शादी को चुनौती दी थी। जिसमें गुलाम हैदर के कागजों के आधार पर सीमा हैदर को जमानत मिली थी।

इसमें 20 धाराओं में केस दर्ज करने की मांग की थी। उन्होंने आरोप लगाया कि सीमा हैदर ने अपने वकील के माध्यम से उनको बदनाम करने की कोशिश की है। उन्होंने इस मामले में जिला कोर्ट में क्रिमिनल केस दायर किया है।

By admin

Journalist & Entertainer Ankit Srivastav ( Ankshree)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *