• Fri. Jun 14th, 2024

शाहरुख खान की तबियत में आया सुधार,मंगलवार को डिहाइड्रेशन और लू लगने से बिगड़ी थी तबियत, अहमदाबाद के अस्पताल में हुए थे भर्ती

Report By : Ankit Srivastav, ICN Network

शाहरुख खान की तबीयत अचानक बिगड़ने की खबर आई थी। लू लगने के कारण शाहरुख को अस्पताल में भर्ती होना पड़ा। बताया जा रहा था कि शाहरुख अभी भी अस्पताल में हैं। वहीं केडी अस्पताल के डॉक्टरों के मुताबिक, शाहरुख को डिहाइड्रेशन की समस्या हुई थी। शाहरुख को देखने जूही चावला भी अस्पताल पहुंचीं। अस्पताल से निकलकर उन्होंने शाहरुख का हेल्थ अपडेट दिया। रिपोर्ट्स की मानें तो शाहरुख आज शाम को डिस्चार्ज होकर मुंबई के रवाना हो सकते हैं। इसी के साथ शाहरुख खान की मैनेजर पूजा डडलानी ने भी उनके फैंस का आभार व्यक्त किया है।

जूही ने कहा कि बीती रात से उनकी हालत ठीक नहीं थी और वो ठीक महसूस नहीं कर रहे थे, उनकी देखभाल हो रही है। आज शाहरुख बेहतर महसूस कर रहे है। उन्होंने आगे कहा कि शाहरुख खान जल्दी ही ठीक होकर अपनी टीम को फिर से चीयर करते नजर आएंगे।

शाहरुख खान की मैनेजर पूजा डडलानी ने भी सोशल मीडिया पर पोस्ट कर शाहरुख के शुभचिंतकों का आभार जताया है। उन्होंने इंस्टाग्राम के स्टोरी सेक्शन में लिखा है, मिस्टर खान (शाहरुख) के फैंस और शुभचिंतकों- वो अब ठीक हैं, आपकी दुआओं, प्यार और चिंता के लिए शुक्रिया।

शाहरुख खान के स्वास्थ्य और डिस्चार्ज को लेकर केडी अस्पताल की ओर से कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट या मेडिकल बुलेटिन जारी नहीं किया गया है। वहीं, एयरपोर्ट सूत्र बता रहे हैं कि अस्पताल से छुट्टी मिलने के बाद शाहरुख खान दोपहर 3 बजे अहमदाबाद से मुंबई के लिए रवाना हो सकते हैं। शाहरुख खान को अस्पताल के प्रेसिडेंशियल सुइट में रखा गया है। प्रेसिडेंशियल सुइट वह जगह है जहां शाहरुख खान का इलाज किया जा रहा है। यहां मरीज के परिजन को आराम करने की भी सुविधा है।

By admin

Journalist & Entertainer Ankit Srivastav ( Ankshree)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *