• Sat. Jul 27th, 2024

करण जौहर की दोस्ताना -2 की शूटिंग रुकी,एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर बोली 35 दिन काम किया फिर अचानक शूटिंग रुकी

Report By : Rishabh Singh, ICN Network

साल 2019 में जान्हवी कपूर को करण जौहर के बैनर तले बनने वाली ‘दोस्ताना 2’ में कास्ट किया गया था। इस फिल्म में एक्ट्रेस के अपोजिट कार्तिक आर्यन और लक्ष्य लालवानी नजर आने वाले थे।लेकिन फिल्म की शूटिंग टल गई है ।

30 से 35 दिनों तक इस फिल्म की शूटिंग करने के बाद मेकर्स ने इसे टाल दिया। मीडिया रिपोर्ट्स में इसकी वजह कार्तिक और करण के बीच हुई अनबन बताई गई थी।

एक इंटरव्यू में एक्ट्रेस जान्हवी कपूर ने इस बारे में बात की है। एक इंटरव्यू में जान्हवी ने कहा, ‘हमने 30 से 35 दिनों तक इस फिल्म की शूटिंग कर ली थी। मेरे ख्याल से सेट पर सब कुछ ठीक था। हम अच्छे से शूटिंग भी कर रहे थे। मुझे वाकई नहीं समझ आया कि यह फिल्म टली क्यों।

मैंने भी यह जानने और पता लगाने की कोशिश की पर मेरे ख्याल से ऐसा कोविड के चलते हुआ। इसके चलते फिल्म पर डेढ़ साल तक ब्रेक लगा रहा और फिर मेकर्स ने इसे दोबारा शुरू करना… मुझे पता नहीं।’

जब जान्हवी से पूछा गया कि क्या ऐसा कार्तिक और करण की लड़ाई के चलते हुआ ? तो एक्ट्रेस ने कहा, ‘मुझे नहीं लगता कि ऐसा कुछ हुआ है। मेरे ख्याल दोनों के लिए हर चीज से ज्यादा इम्पॉटेंट उनका काम है। पर उनके बीच क्या हुआ क्या नहीं, यह आपको उनसे पूछना पड़ेगा।’

By admin

Journalist & Entertainer Ankit Srivastav ( Ankshree)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *