• Sun. May 19th, 2024

लाइसेंसी बंदूक से खुद को मारी गोली,मानसिक रोगी बताया जा रहा है आत्महत्या करने वाला व्यक्ति,पुलिस जांच में जुटी

Report By : Umesh Chandra Fatehpur (UP)

यूपी के फतेहपुर में एक 45 वर्षीय व्यक्ति ने दिमागी बीमारी से परेशान होकर घर के अंदर खुद की लाइसेंसी बंदूक से गोली मारकर आत्महत्या कर लिया। गोली की आवाज सुनकर पहुचे परिजनों ने सूचना पुलिस को दिया।मौके पर पहुची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।मृतक के परिजन ने बताया कि दिमागी हालत ठीक नही चल रहा था।जिसका इलाज कराया जा रहा था।

कमरे के अन्दर खून से लथपथ शव देखकर परिजनों में मचा कोहराम

जिले के थरियांव थाना क्षेत्र के महवाने का पुरवा पोस्ट घूरी बुजुर्ग गांव के रहने वाले राजा 45 वर्षीय ने आज सुबह करीब 7 बजे घर के अंदर अपनी लाइसेंसी डीबीबीएल बंदूक से कमरे के अंदर गोली मारकर आत्महत्या कर लिया।गोली चलने की आवाज सुनकर परिवार के लोग जब मौके पर पहुचे तो खून से लथपथ शव देखकर परिजनों ने करीब 6 घंटे बाद एक बजे पुलिस को सूचना दिया।सूचना मिलने पर पुलिस आधे घंटे बाद पहुची और घटना स्थल का निरीक्षण करने के बाद शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

दिमागी हालात ठीक न होने पर रस्सी बांधकर कानपुर में कराते इलाज

मृतक के छोटे भाई शिवनंदन ने बताया कि बड़े भाई की दिमागी हालात ठीक नही चल रही थी । कभी कभी इतना दिमाग खराब हो जाता था कि मुहल्ले वालों को गाली गलौज लर झगड़ा कर लेते थे जिससे कभी कभी उन्हें रस्सी से बांधकर कानपुर में इलाज के लिए भर्ती करना पड़ता था और ठीक होने पर किसानी करते थे और कानपुर में इलाज चल रहा था जब कुछ ठीक होते थे तो दवा बन्द कर देते थे।बीमारी से परेशान होकर भाई ने लाइसेंसी बंदूक से गोली मारकर आत्महत्या कर लिया है।मृतक की पत्नी सुनीता देवी और तीन बच्चों का रो रोकर बुरा हाल है।

थाना प्रभारी रणजीत बहादुर सिंह ने बताया एक व्यक्ति ने सूचना दिया कि उसके भाई ने घर के अंदर लाइसेंसी बंदूक से गोली मारकर आत्महत्या कर लिया है।शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

By admin

Journalist & Entertainer Ankit Srivastav ( Ankshree)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *