• Sun. May 19th, 2024

“नैना घाटी” की सिंपली सिटी ने छुआ लाखों लिसनर्स का दिल …

Bollywood : आप संगीत को छू नहीं सकते ,लेकिन संगीत आपको छू सकता है , इस बात को साबित कर दिखाया है हाल ही में रिलीज हुए एक गाने “नैना घाटी” ने । जो लिसनर्स के दिलों पर अपनी अलग छाप छोड़ रहा है। इस गाने को बनाने का सफर भी काफ़ी गहरा रहा है ये कहना है इस गाने के कंपोजर हशिशो (Hashisho ) का , उन्होंने बताया कि इस सॉन्ग के लिरिसिस्ट और गायक “Neeraj Rajawat” ने नैना घाटी से अपना सिंगिंग डेब्यू किया है .

साथ ही साथ “Hashisho” ने बताया ,तकरीबन 2.5 साल से नीरज के साथ काम कर रहे हैं और लगभग 10-12 गाने जिन में कुछ पूरे बन चुके हैं और कुछ बनने को तैयार हैं ,जल्द वो भी रिलीज़ होंगे । मगर नैना घाटी की कहानी क़ाफी रोचक है ये एक ऐसा गाना है जो एक टेलीफोन की बातचीत से शुरू हुई थी और अगले एक महीने के अंदर इसका ऑडियो ऑनलाइन म्यूज़िकल प्लेटफॉर्म्स और वीडियो तैयार होकर 11 मई को यूट्यूब पर भी रिलीज हो गया ।

हशिशो (Hashisho) की म्यूज़िकल सफर की बात करें तो इससे पहले भी इनका गाना ” मैं मजे में हूं ” रिलीज़ हुआ था जो लोगों काफ़ी पसंद आया था । जिसे खुद Hashisho ने लिखा , गाया और कम्पोज़ भी किया था । हाशिशो एक रूप से इंडिविजुअल आर्टिस्ट हैं और म्यूज़िकल फील्ड में अपनी एक अलग पहचान बना रहे हैं , उनका कहना है मैं अपने गानों के कंटेंट में हमेशा से ही कुछ नया पन रखना चाहता हूँ। आपको बतादें हशिशो (Hashisho) के आने वाले नए गाने “Behrupiya Rupiya” जिसको लिखा है “Devendar Dangi” ने और ( Soch Ka Pollution ) उनकी नई म्यूजिकल लिस्ट में शामिल होने को तैयार हैं…

Naina Ghati Song Youtube Video

Naina Ghati Song “Spotify Link”

India Core News

Hashisho “Main Mazze Mein Hoon Song

By ICN Network

Ankit Srivastav (Editor in Chief )

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *