• Mon. Jul 22nd, 2024

UP-बाँदा में वरिष्ठ सपा नेता का बयान, अहंकारी कांग्रेस नेताओं की वजह से नहीं बनी एकता हार की वजह बनी

यूपी के बाँदा में सपा के वरिष्ठ नेता ने दिया बड़ा बयान पांच राज्यों में हुए चुनाव पर सपा जिलाध्यक्ष ने इंडिया गठबंधन पर उठाए सवाल, कांग्रेस के अहंकारी रवये की वजह से हुई हार।पांच राज्यों में हुए चुनाव में तीन राज्यों में भाजपा की भारी जीत पर बांदा सपा जिला अध्यक्ष ने कांग्रेस पर अहंकारी होने का आरोप लगाया ।।

इसी वजह को हार की बड़ी वजह बताइ वहीं उन्होंने प्रधानमंत्री मोदी के झूठे वादे पर जनता के विश्वास को जीत की बड़ी वजह बताई। साथ ही कहा सपा ने मध्यप्रदेश में अच्छा प्रदर्शन किया है जिन सीटों से चुनाव लडे वहां तीसरे नंबर पर रहे यह भविष्य के लिए अच्छा प्रदर्शन है।
आपको बता दे हाल ही में हुए पांच राज्यों में हुए चुनाव में समाजवादी पार्टी को एक भी सीट से जीत नहीं मिली जिस पर हमने समाजवादी पार्टी के बांदा जिला अध्यक्ष से सवाल किया जिस पर उन्होंने बताया कि विपक्ष ने मिलकर जो इंडिया गठबंधन बनाया उसमें कांग्रेस के कुछ अहंकारी नेताओं ने अपने सहयोगी पार्टी को वरीयता नहीं दी जो की हर की बड़ी वजह बनी इसी कारण तीन राज्यों में भाजपा बहुमत के साथ जीत गई वही जनता प्रधानमंत्री मोदी के झूठे वादे में फंस गई और भाजपा को वोट दे दिया जिसकी वजह से विपक्ष की तीन राज्यों में करारी हार हुई। उन्होंने कहा कि सबसे बड़ा झूठ प्रधानमंत्री ने यह बोला कि राजस्थान में वह ₹400 का सिलेंडर देंगे तो क्या देश के अन्य प्रदेशों में सस्ते सिलेंडर की जरूरत नहीं है क्या अन्य प्रदेशों में जनता गरीब नहीं है। उन्होंने कहा जनता भाजपा के झूठ पर गुमराह हो गई है और यह जनादेश धोखे का जनादेश है वही विपक्ष जनता के सामने अभी तक अपना अस्तित्व नहीं बना पाया है जिसकी वजह से यह हार मिली है। सपा की हार पर उन्होंने कहा कि समाजवादी पार्टी या नहीं जानती थी कि कांग्रेस उनके साथ ऐसा व्यवहार करेगी राष्ट्रीय अध्यक्ष पर विवादित बयान देगी समाजवादी पार्टी इसी कारण तैयारी नहीं कर पाई थी इसके बावजूद समाजवादी पार्टी ने अच्छा प्रदर्शन किया है मध्य प्रदेश में सपा का कार्यालय भी खुलने जा रहा है भविष्य में समाजवादी पार्टी वहां अपने पर जमाएगी और बेहतर प्रदर्शन करके दिखाएगी। उन्होंने कहा की मध्य प्रदेश की जनता तीसरा विकल्प तलाश रही है समाजवादी पार्टी की बहुत ही अल्प समय की तैयारी थी इसके बावजूद वहां की जनता ने समाजवादी पार्टी को भरपूर प्यार दिया वहां की जनता को पहले से यह नहीं मालूम था कि समाजवादी पार्टी अलग से चुनाव लड़ेगी पहले चुनाव कांग्रेस और भाजपा पर ही हो रहा था इस कश्मकश में यह परिणाम आया है लेकिन भविष्य में समाजवादी पार्टी मजबूती के साथ उभर कर सामने आएगी।

By admin

Journalist & Entertainer Ankit Srivastav ( Ankshree)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *