• Sun. Jul 21st, 2024

सुनील ग्रोवर आखिरकार 5 साल बाद कपिल शर्मा के साथ फिर से जुड़ रहे हैं?

Entertaiment : कपिल शर्मा शो में गुत्थी और डॉ. मशहूर गुलाटी जैसे एक्ट से से सबका का दिल जीतने वाले सुनील ग्रोवर को खूब वह वाही मिली । हालांकि, कबसे वह इस शो का हिस्सा नहीं हैं। मगर उनके फंस और प्रशंक आज भी आस में बैठे हैं की फिर से उन्हें इस शो में सुनील ग्रोवर की वापसी हो और सबका मनोरंजन करें । हम आपको बतादें अब सच में फैंस का यह इंतजार पूरा होने वाला है ? इस बारे में हाल ही में सुनील ग्रोवर ने चुप्पी तोड़ी है।

सुनील ग्रोवर इन दिनों ज़ी 5 की सीरीज ‘यूनाइटिड कच्चे’ को लेकर काफ़ी चर्चा में हैं। इन दिनों वह इसके प्रमोशन में लगे हुए हैं। इस दौरान जब सुनील से कपिल के शो में फिर से काम करने को लेकर सवाल पूछा गया तो उन्होंने कहा, ‘अभी तो ऐसा कोई…या तो पुछवालो फिर आप। अभी मैं व्यस्त हूं। जो भी मैं कर रहा हूं और वो भी। मैं भी अच्छा कर रहा हूं और वह भी।’ सुनील ने आगे कहा, ‘मैंने नॉन फिक्शन काम को बहुत एंजॉय किया है, अब मैं फिक्शन को एंजॉय कर रहा हूं। इसके अलावा अभी कोई प्लान नहीं है।’

बता दें कि इससे पहले भी एक इंटरव्यू के दौरान सुनील ग्रोवर ने कपिल संग फिर से काम करने को लेकर कहा था कि अभी कोई योजना नहीं है। हम दोनों ही व्यस्त हैं। सीरीज ‘यूनाइटिड कच्चे’ के अलावा दर्शक सुनील को शाहरुख खान के साथ फिल्म ‘जवान’ में भी देखेंगे। इस फिल्म को लेकर जब उनसे सवाल किया गया तो उन्होंने कहा, ‘मैं इस फिल्म को लेकर निश्चिंत हूं।’

जवान को लेकर सुनील ग्रोवर ने कहा, ‘यह शाहरुख खान की फिल्म है, लोग इसे देखेंगे। मैं खुद इसकी रिलीज का इंतजार कर रहा हूं। अभी फिल्म पर काम जारी है, इसलिए ज्यादा कुछ नहीं बता सकता हूं।’ बता दें कि फिल्म ‘जवान’ इस साल जून में रिलीज होगी।

आपको बता दें कि सुनील ग्रोवर के कपिल शर्मा के शो से बाहर होने की वजह दोनों के बीच आपसी अनबन बताई जाती है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक एक बार गुस्से में कपिल शर्मा ने सुनील को थप्पड़ मार दिया था। इसके बाद दोनों के बीच फासले बढ़ गए। हालांकि, फिलहाल दोनों के बीच की कड़वाहट काफी हद तक कम हुई है। फैंस एक बार फिर दोनों को कॉमेडी के मंच पर साथ देखना चाहते हैं। मगर, सुनील के हालिया जवाब से तो लगता है कि फिलहाल दर्शकों की यह इच्छा पूरी नहीं होने वाली है।

India Core News

By admin

Journalist & Entertainer Ankit Srivastav ( Ankshree)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *