• Fri. Oct 18th, 2024

भाई बॉबी देओल के गाने ‘जमाल कुडू’ पर जमकर नाचे सनी देओल, वीडियो वायरल

ByICN Desk

Dec 28, 2023

Report By – Himanshu Garg 

हाल में रिलीज हुई संदीप रेड्डी वांगा की फिल्म ‘एनिमल’ लगातार चर्चा में बनी हैं। फिल्म में बॉबी देओल के रोल को फैंस ने काफी पसंद किया है। यहीं नहीं उनके ऊपर फिल्माए गए गाने ‘जमाल कुडू’ ने भी सोशल मीडिया पर खूब बवाल काटा है। हैरानी की बात तो ये है कि इस गाने पर इंस्टाग्राम पर तो रिलीज की बाढ़ आ गई। अब तक करोड़ों रील इस गाने पर रील भी बना चुके है। इसी के चलते अब बॉबी देओल के गाने का फितूर उनके बड़े भाई सनी देओल के सिर पर भी चढ़ गया है और क्रिसमस के दिन सनी देओल ने एक प्यारा सा डांस कर वीडियो शेयर किया।

वीडियो में सनी देओल अपने भाई बॉबी देओल के गाने ‘जमाल कुडू’ पर टेडी बियर लेकर डांस करते नजर आ रहे है। वीडियो में वो ये भी कहते नजर आ रहे है कि उन्हें ये टेडी बियर काफी पसंद है। साथ ही वह इस गाने का हुक स्टेप भी देओल करते नजर आ रहे है।

वहीं दूसरी तरफ सनी देओल का ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होते ही तमाम फैंस ने कमेंट करने शुरु कर दिए। यहीं नहीं इस वीडियो पर उनकी को-एक्ट्रेस अमीषा पटेल ने भी रिएक्ट किया। अमीषा ने कहा कि सनी देओल किसी भी टेडी बियर से कहीं ज्यादा क्यूट हैं। आपको बता दें कि ‘जमाल कुडू’ गाना इरानियन गाने ‘जमाल जमालू’ से प्रेरित है। इस गाने का हिंदी मतलब है, ‘काली आंखों वाले, मेरा दिल मत तोड़। तूने मुझे छोड़ा और मैं मजनू की तरह राहगीर, बंजारा बन गया।’

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *