• Tue. Dec 5th, 2023

“Swastika Mukherjee” ने फिल्म निर्माता पर लगाया यौन उत्पीड़न का आरोप, फिल्म निर्माता ने धमकी दी है कि वह उनकी मॉर्फ्ड तस्वीरें पोर्नोग्राफी वेबसाइटों पर अपलोड कर देंगे…

Entertainment : स्वास्तिका मुखर्जी ने अपनी अगली बंगाली फिल्म ‘शिबपुर’ की रिलीज से पहले बम गिराया है, जिसमें परमब्रत चटर्जी भी मुख्य भूमिका में हैं।

अनुभवी अभिनेता ने फिल्म के सह-निर्माता संदीप सरकार पर कुछ गंभीर आरोप लगाए हैं। स्वास्तिका ने दावा किया है कि उन्हें को-प्रोड्यूसर और इस को-प्रोड्यूसर के सहयोगियों से धमकी भरे ईमेल भेजे गए थे।

उसे कथित तौर पर सूचित किया गया था कि उसकी तस्वीरों से छेड़छाड़ की गई है और इन तस्वीरों को अश्लील वेबसाइटों पर साझा किया जाएगा। वह यह भी दावा करती है कि उन्होंने उसकी दो तस्वीरें भेजीं जो छेड़छाड़ और नग्न थीं।

अभिनेत्री हैरान रह गईं क्योंकि यह यौन उत्पीड़न का स्पष्ट मामला है। स्वास्तिका ने पहले ही गोल्फ ग्रीन पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज करा दी है। वह इन धमकी भरे मेलों की स्कैन की गई प्रतियों के साथ ईस्टर्न इंडिया मोशन पिक्चर्स एसोसिएशन से भी संपर्क कर चुकी हैं।
एक एंटरटेनमेंट पोर्टल से बात करते हुए ‘काला’ एक्ट्रेस ने खुलासा किया कि फिल्म की शूटिंग और डबिंग के दौरान वह संदीप सरकार से कभी नहीं मिलीं।

India Core News

By admin

Journalist & Entertainer Ankit Srivastav ( Ankshree)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *