• Sun. Jul 7th, 2024

वेब सीरीज मिर्जापुर -3 का टीजर रिलीज हुआ,5 जून को फिल्म होगी रिलीज

Report By : Ankit Srivastav, ICN Network

वेब सीरीज ‘मिर्जापुर’ के तीसरे सीजन का टीजर रिलीज हो चुका है। डेढ़ मिनट के इस टीजर में मिर्जापुर की तुलना जंगल से और उसमें रहने लोगों को लेकर दिखाने से प्रेरित है ।

टीजर में दो बातें खास हैं। यह कि कालीन भैया वापस लौट रहे हैं और उन्हें घायल शेर की तरह पेश किया जा रहा है। पंकज त्रिपाठी इस सीजन में फिर से कालीन भैया के किरदार में नजर आएंगे।दूसरा यह कि इस सीजन में पिछले सीजन के दद्दा त्यागी, शंकुतला शुक्ला और लाला जैसे कई किरदार अपना-अपना बदला लेते नजर आएंगे।

इस सीजन में पिछले सीजन के दद्दा त्यागी, शंकुतला शुक्ला और लाला जैसे कई किरदार अपना-अपना बदला लेते नजर आएंगे।

ट्रेलर में पिछले सीजन के कई किरदार बदला लेने के लिए इंतजार करते दिख रहे हैं। गलियारे होंगे लहू-लुहान, इस बार मचेगा घमासान टीजर में सत्यानंद त्रिपाठी का किरदार निभाने वाले एक्टर कुलभूषण खरबंदा का वॉइस ओवर सुनाई देता है, ‘कड़केगी बिजली, गूंजेगा आसमान, गलियारे होंगे लहू-लुहान, इस बार मचेगा घमासान, गर्दा कटने वाला है.. परदा फिर से उठने वाला है.. क्योंकि बात होगी बपौती की, बकैती की और बवाल की.. क्योंकि बात होगी जंगल के भौकाल की।

पंकज त्रिपाठी, अली फजल, रसिका दुग्गल, विजय वर्मा, श्वेता त्रिपाठी, ईशा तलवार, लिलिपुट, मेघना मलिक, मनु ऋषि और शीबा चड्डा अपने-अपने किरदारों में नजर आए हैं।मिर्जापुर’ का पहला सीजन 2018 और दूसरा सीजन 2020 में रिलीज हुआ था। अब इसका तीसरा सीजन 5 जुलाई को रिलीज होगा।

By admin

Journalist & Entertainer Ankit Srivastav ( Ankshree)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *