• Tue. Jul 2nd, 2024

टाइगर श्राफ को मिली बड़ी फिल्म, करण जौहर की मेगा बजट फिल्म के लिए मिलाया हाथ,अगले महीने हो सकती है अनाउसमेंट

Report By : Ankit Srivastav, ICN Network

बीते दिनों बड़े मियां छोटे मियां फिल्म में नजर आए एक्टर टाइगर श्रॉफ को धर्मा प्रोडक्शन की फिल्म मिल गई है। रिपोर्ट्स हैं कि टाइगर श्रॉफ पिछले कई दिनों से करण जौहर से फिल्म के सिलसिले में मीटिंग कर रहे थे, जो अब फाइनल हो चुकी है। दोनों ने मेगा बजट फिल्म के लिए हाथ मिला लिया है।

हाल ही में आई पिंकविला की रिपोर्ट में फिल्म से जुड़े एक करीबी सूत्र के हवाले से लिखा गया है, इस फिल्म को करण जौहर धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले प्रोड्यूस करने वाले हैं। कई स्क्रिप्ट पढ़ने और उन पर चर्चा करने के बाद टाइगर श्रॉफ और करण जौहर नतीजे पर पहुंच चुके हैं। 2025 में टाइगर श्रॉफ की बड़े पर्दे पर वापसी करवाने के लिए दोनों ने हाथ मिला लिया है। फिलहाल फिल्म की डिटेलिंग्स पर चर्चा की जा रही है। उम्मीद है कि जून के आखिर तक इस फिल्म की ऑफिशियल अनाउंसमेंट कर दी जाएगी।

रिपोर्ट्स में बताया गया है कि टाइगर श्रॉफ की ये फिल्म उनकी पिछली सभी फिल्मों से अलग होने वाली है। सूत्र के अनुसार, इस फिल्म को लैविश स्केल में एंटरटेनमेंट से भरपूर बनाया जाएगा, लेकिन फिल्म में टाइगर श्रॉफ का किरदार उनके द्वारा पिछले 10 सालों में निभाए गए सभी किरदारों से अलग होगा।इससे पहले टाइगर श्रॉफ और करण जौहर फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 में साथ काम कर चुके हैं। 2019 में रिलीज हुई इस फिल्म को करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले बनाया गया था।

टाइगर श्रॉफ के वर्कफ्रंट की बात करें तो वो जल्द ही रोहित शेट्टी के कॉप यूनिवर्स की अगली फिल्म सिंघम अगेन में ACP सत्या के रोल में नजर आने वाले हैं। इसके अलावा वो ईगल में भी नजर आएंगे। उनकी आखिरी रिलीज फिल्म बड़े मियां छोटे मियां है, जिसमें वो अक्षय कुमार के साथ नजर आए हैं। ईद के मौके पर रिलीज हुई ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कोई खास कमाल नहीं कर सकी और सिर्फ 95 करोड कमाई कर ही सिमट गई।

By admin

Journalist & Entertainer Ankit Srivastav ( Ankshree)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *