• Fri. Jul 5th, 2024

UP-इटावा में दिल दहलाने वाली हुई वारदात,सौतेले बेटे ने सौतेली माँ व पिता की निर्मम हत्या

यूपी के इटावा में आज सुबह पति-पत्नी की बेरहमी से हत्या करने का मामला सामने आया। इस मामले की जानकारी जब,डीएम-एसएसपी को हुई तो वह मौके पर ।इटावा जिले में एक गांव में डबल मर्डर से सनसनी फैल गई। घटना की जानकारी मिलते ही आला प्रशासन मौके पर पहुंचा जहां जांच पड़ताल शुरू की गई। पता तो चले कि मामला इकदिल थाना क्षेत्र के अंतर्गत नगला पूठ का है। यहां गांव में आसाराम और उनकी पत्नी बेबी अपने घर पर रह रहे थे।

तभी आज सुबह जब गांव के लोग उठे तो उन्होंने देखा कि आसाराम और उनकी पत्नी का शव खून से लतपथ हालत में पड़ा हुआ था। इस घटना की जानकारी जैसे ही जिलाधिकारी अवनीश कुमार और वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक संजय कुमार वर्मा को हुई तो मौके पर फॉरेंसिक टीम के साथ-साथ क्षेत्रीय पुलिस भी पहुंच गई। जहां पर मामले को गंभीरता से लेते हुए जांच पड़ताल शुरू की गई।

पहली पत्नी और उनके बच्चों पर लगा हत्या का आरोप

नगला पूठ इलाके में पति-पत्नी की हत्या के मामले में मौके पर पहुंचे हुए वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक संजय कुमार वर्मा ने जानकारी देते हुए बताया है कि आसाराम नाम के व्यक्ति ने दो शादी की थी। आसाराम की पहली पत्नी दिल्ली में रहती थी और आसाराम भी वहीं पर रहता था। कुछ दिन पहले आसाराम अपने गांव वापस आया था। जहां पर वह दूसरी पत्नी के साथ में रह रहा था। उसी के साथ-साथ उसकी पहली पत्नी दो बच्चे और एक बहू गांव में पहुंच गई। फिर बाद में आसाराम और उनकी दूसरी पत्नी बेबी की हत्या हो गई। इस घटना के बाद से आसाराम की पहली पत्नी दो बच्चे और बहू फरार हैं। आशंका जताई जा रही है कि इन्हीं लोगों ने हत्या को अंजाम दिया और मौके से फरार हो गए। फिलहाल में पूरे मामले को गंभीरता से लिया जा रहा है जो भी इस मामले में दोषी होंगे उनके खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई होगी।

डबल मर्डर के मामले में बोले डीएम

इकदिल इलाके में हुए डबल मर्डर की सूचना पर पहुंचे जिलाधिकारी अवनीश कुमार राय ने जानकारी देते हुए बताया है कि यहां पर पति-पत्नी की हत्या का मामला सामने आया है। इस मामले में पता चला है कि आसाराम ने दो शादियां की थी पहली पत्नी उसकी दिल्ली में रह रही थी और उसी के पास में आसाराम भी रह रहा था लेकिन बाद में वह अपने गांव लौट आया और दूसरी पत्नी के साथ में रह रहा था। तभी उसकी दूसरी पत्नी अपने बच्चों के साथ में आई और बाद में आसाराम और उसकी दूसरी पत्नी की हत्या हो गई। फिलहाल में पुलिस पूरे मामले को गंभीरता के साथ ले रही है।

By ICN Network

Ankit Srivastav (Editor in Chief )

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *