• Tue. Jul 2nd, 2024

UP- आगामी लोकसभा चुनाव को लेकर भाजपा नेता का बयान,यूपी की 80 सीट भाजपा के खाते में,विपक्षी दल का नही खुलेगा खाता

यूपी के श्रावस्ती के भाजपा नेता ने आगामी 2024 में होने वाले लोकसभा चुनाव को लेकर दिया बड़ा बयान सभी दल अपने-अपने स्तर से तैयारी में जुटे हुए हैं। वहीं लगातार सभी दलों के द्वारा किसी कार्यक्रम या किसी आयोजन के बहाने लोगों से संपर्क भी किया जा रहा है।साथ ही अपनी दावेदारी बताया जा रहा है। हालांकि चुनाव में कौन फतेह करेगा यह देखने वाली बात होगी। वही आईसीएन न्यूज की टीम ने आगामी लोकसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी को कितनी सीट मिलने की उम्मीद है।इसको लेकर बातचीत की देखिए आखिर क्या कुछ निकलकर सामने आया है।

वही भाजपा के जिला महामंत्री पिछड़ा मोर्चा विक्रम लोधी ने आईसीएन न्यूज़ से बातचीत में कहा की लोकसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी को इस बार 80 की 80 सीटें मिलेगी। पूरे के पूरे और विपक्षी ठग बन्धनों का खाता तक नहीं खुलेगा।

लोकसभा चुनाव 2024 में पुनः आदरणीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी प्रधानमंत्री बनेंगे। मोदी की गारंटी के रूप में स्थापित है पूरे देश की जनता उन पर भरोसा करती है।

यह तो आप लोगों को पिछले चुनाव में दिखाई दिया है। मध्य प्रदेश का चुनाव हुआ उसमें दिखाई दिया। छत्तीसगढ़ का चुनाव हुआ उसमें दिखाई दिया। और राजस्थान का चुनाव हुआ उसमें दिखाई दे रहा है।ठग बंधन है या गठबंधन है आप लोगों को स्पष्ट दिखाई दे रहा है कुछ कहने की जरूरत नहीं है।

By admin

Journalist & Entertainer Ankit Srivastav ( Ankshree)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *